विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह ने बूंदी रैली में 'चंदा मामा' को लेकर कही बड़ी बात, ओम बिरला के लिए मांगा वोट

जनसभा में कोटा बूंदी क्षेत्र से आए लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा की ओम बिरला ने लोकसभा स्पीकर रहते हुए महत्वपूर्ण काम कर देश का गौरव बढ़ाया है.

अमित शाह ने बूंदी रैली में 'चंदा मामा' को लेकर कही बड़ी बात, ओम बिरला के लिए मांगा वोट
अमित शाह की रैली के दौरान की तस्वीर

Amit Shah rally in Kota Bundi Lok Sabha Seat: राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों के चुनाव प्रचार दौर जारी हैं. बीजेपी के गढ़ गए जाने वाले हाड़ौती में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने युवाओं को जिगर का टुकड़ा कहते हुए कहा कि ओम बिरला को मिलने वाला वोट सीधा नरेंद्र मोदी को मिल रहा है. उन्होंने राहुल गांधी पर भी जमकर हमले बोले और कहां की आरक्षण को लेकर राहुल बाबा भ्रम फैला रहे हैं. 

मोदी जी ने चंदा मामा को ला दिया नजदीक- अमित शाह

गांधी परिवार के लोग छुट्टियां मनाने विदेश में जाते हैं और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सैनिकों के बीच जाकर छुट्टियां मनाते हैं, फर्क साफ है. देशवासियों को देशभक्त चाहिए या फिर आतंकवाद को समर्थन देने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता चाहिए. उन्होंने आतंकवाद पर भी बोलते हुए कहा कि 10 साल में आतंकवाद को खत्म कर दिया गया है, हमने पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक सिखाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब माताएं-बहने बच्चों को चंदा मामा दूर के सुनाती थी लेकिन अब मोदी जी ने चंदा मामा को ही नजदीक ला दिया है. 

अमित शाह ने बिरला की जमकर तारीफ की

सभा में कोटा बूंदी क्षेत्र से आए लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा की ओम बिरला ने लोकसभा स्पीकर रहते हुए महत्वपूर्ण काम कर देश का गौरव बढ़ाया है. उन्होंने कोटा बूंदी क्षेत्र में ओम बिरला द्वारा करवाए गए. विकास कार्यों का भी बखान करते हुए कहा कि एक बार फिर ओम बिरला को सांसद बनाकर भेजिए.

भाई बेटा बनकर सेवा की

कोटा बूंदी लोकसभा सीट से प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि कोटा का एयरपोर्ट सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस सरकार की वजह से अटका था. लेकिन अब राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही एयरपोर्ट का कार्य शुरू कर दिया गया है. बिल्ला ने कहा कि कोटा की जनता ने मुझे 25 साल से आशीर्वाद दिया है. अब तक पांच चुनाव मैंने जीते हैं मुझे विश्वास है एक बार फिर मुझे बेटा और भाई मानने वाली जनता बड़े बहुमत के साथ जीताकर भेजेगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में कम वोटिंग से कहीं अधिक वोट शेयर में छिपा है हार-जीत का गणित, समझें समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आनंदपाल एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को गहलोत सरकार ने दिया था स्पेशल प्रमोशन, अब चलेगा हत्या का केस
अमित शाह ने बूंदी रैली में 'चंदा मामा' को लेकर कही बड़ी बात, ओम बिरला के लिए मांगा वोट
BJP MLA Samaram Garasia said tribal who do not consider himself a Hindu should not get benefit of reservation
Next Article
Rajasthan Politics: जो आदिवासी ख़ुद को हिंदू नहीं मानते, उन्हें आरक्षण का लाभ न मिले- BJP विधायक
Close
;