विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बेटे वैभव के लिए रोड शो करेंगे अशोक गहलोत, कांग्रेस के 1 दर्जन नेता होंगे शामिल

Ashok Gehlot Road Show: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी और 48 घंटे के प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर कई तरह की पाबंदियां लागू हो जाएंगी.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बेटे वैभव के लिए रोड शो करेंगे अशोक गहलोत, कांग्रेस के 1 दर्जन नेता होंगे शामिल
फाइल फोटो.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान की जालोर-सिरोही लोकसभा सीट (Jalore Sirohi Lok Sabha Seat) पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए नजर आ रहे हैं. आज प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस के कई अन्य दिग्गज नेता मिलकर सुबह 10 बजे जालोर जिला मुख्यालय और 12 बजे सिरोही जिला मुख्यालय पर रोड शो करते हुए वैभव के समर्थन में मतदान की अपील करने वाले हैं.

23 अप्रैल को भीनमाल में किया रोड शो

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. कल यानी 23 अप्रैल को उन्होंने दो जगहों पर विशाल जनसभा को संबोधित किया था और फिर भीनमाल में रोड शो करने पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनका स्वागत किया था. इससे पहले गहलोत ने जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में रोड शो करने भी पहुंचे थे. इस दौरान उमड़ी भीड़ ने गहलोत का फूल मालाओं से शानदार स्वागत किया था. आमजन ने गहलोत को भरोसा दिलाया कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत को भारी बहुमत से विजयी बनाएंगे.

'जालोर की तरक्की के लिए काम करेगा'

पूर्व सीएम ने अपने संबोधन में कहा था कि जिस तरह मैंने जोधपुर का विकास कराया, वैभव भी उसी तरह जालोर-सिरोही-सांचौर जिले की तरक्की के लिए काम करेगा. वह यहां की जनता के सुख-दुख में हमेशा खड़ा नजर आएगा. गहलोत ने कहा कि जनता ने भाजपा को 20 साल दिए, लेकिन उनके सांसदों ने यहां की तरक्की के लिए कोई काम नहीं किया. भाजपा झूठी बातें करके और धर्म के नाम पर जनता को उकसाती रही है. क्षेत्र में विकास को लेकर भाजपा के पास कोई विजन नहीं है. उन्होंने जनता से अपील की कि झूठी बातों के झांसे में न आकर लोकतंत्र को बचाने की पहल करें और 26 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत को भारी मतों से विजयी बनाएं.

12 से अधिक कांग्रेस नेता होंगे शामिल

आज जालोर और सिरोही में होने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रोड शो में राजस्थान के एक दर्जन से अधिक कांग्रेस नेता शामिल होंगे. इनमें राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, रानीवाड़ा विधायक रतन देवासी, सूरतगढ़ विधायक डूंगर राम गेदर, बीडी कल्ला, बद्रीराम जाखड़, धर्मेंद्र राठौड़, राज कुमार गौड़, चेतन डूडी, गुलाब सिंह, ओम सिंह, आरआर तिवारी, रमीला मेघवाल, महेंद्र गहलोत, मोतीराम कोली, लीलाराम गरासिया का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान चुनाव में बॉलीवुड का तड़का, आज इस लोकसभा सीट पर रोड शो करेंगी कंगना रनौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: ग्रेनाइट व्यापारी के बेटे ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, 6 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस को झाड़ियों में आराम करता मिला
Rajasthan Politics: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बेटे वैभव के लिए रोड शो करेंगे अशोक गहलोत, कांग्रेस के 1 दर्जन नेता होंगे शामिल
Didwana police reunited two innocent sisters who were separated in the train, with their parents, smiles returned on the faces of the family.
Next Article
Rajasthan: डीडवाना पुलिस ने ट्रेन में बिछड़ी दो मासूम बहनों को माता-पिता से मिलाया, परिवार के चेहरे पर लौटी मुस्कान
Close
;