विज्ञापन
Story ProgressBack

पति के प्रचार में निकलीं अशोक गहलोत की बहू ने दिखाई दरियादिली, हर कोई कर रहा तारीफ

जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के प्रचार में उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत निकलीं. उन्होंने जंजीर से जकड़े एक युवक को मुक्त कराया. युवक का फ्री में AIIMS में इलाज कराने का आश्वासन दिया.

Read Time: 2 min
पति के प्रचार में निकलीं अशोक गहलोत की बहू ने दिखाई दरियादिली, हर कोई कर रहा तारीफ
कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत जालौर जिले में जंंजीर से जकड़े युवक को मुक्त कराया.

कांग्रेस ने जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को प्रत्याशी बनाया है.गहलोत परिवार चुनाव प्रचार में लगा हुआ है. कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत जालौर जिले में जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. प्रचार के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक मानसिक बीमारी से ग्रसित लोहे की जंजीर से बंधक बनाए हुए युवक को मुक्त करवाती नजर आ रही हैं. 

हिमांशी गहलोत ने युवक का इलाज कराने का दिया आश्वासन

हिमांशी गहलोत प्रचार करने जालौर जिले के बलवाड़ा गांव गई थीं. इस दौरान उन्हें पता चला कि एक मानसिक बीमारी से ग्रसित युवक रमेश पुत्र मांगाराम मेघवाल को लोहे की जंजीरों से बांध रखा है. उन्होंने तुरंत परिवार के लोगों से बातचीत की.  पता लगा कि युवक 5 से 7 साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित है.  परिवार के लोग कई बार इलाज कर चुके हैं, लेकिन ठीक नहीं हो पा रहा है. मानसिक बीमारी के कारण बार-बार भाग जाता था, तो घर वालों ने उसे जंजीर से घर में ही बांध दिया था.  

हिमांशी गहलोत ने युवक को जंजीर से मुक्त कराया   

हिमांशी गहलोत ने परिवार के लोगों से बातचीत की. उन्हें समझाया कि इस तरह से जानवर को भी नहीं रखते हैं. उन्होंने तत्काल युवक को जंजीर से खोलने के लिए कहा. युवक को जंजीर से मुक्त कराने के बाद इलाज कराने का आश्वासन दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिमांशी गहलोत के इस व्यवहार को देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर में हो गया बड़ा खेला! रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close