विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: बाड़मेर में हो गया बड़ा खेला! रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल

Barmer Lok Sabha Seat: हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और राजस्थान के कद्दावर नेता मानवेंद्र सिंह जसोल मंगलवार शाम रविंद्र भाटी के रोड-शो में नजर आएं. जसोल के भाटी के रोड-शो में दिखने से बाड़मेर का सियासी समीकरण बदल गया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: बाड़मेर में हो गया बड़ा खेला! रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखे भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल
बाड़मेर लोकसभा सीट के निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल.

Rajasthan Politics: राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर (Barmer) में पल-पल में राजनीतिक रंग बदल रहा है. यहां से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे शिव विधायक रविंद्र भाटी (Ravindra Bhati) को लोगों का अपार साथ मिल रहा है. जिससे भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के रणनीतिकार चितिंत हैं. भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के नेता बाड़मेर के रण को जीतने के लिए सभी राजनीतिक पैतरें आजमा रहे हैं. लेकिन रविंद्र भाटी वन मैन आर्मी की तरह न सिर्फ दोनों दलों को आरोपों का जवाब दे रहे हैं. बल्कि अपने साथ उन्हीं दलों के नेताओं को दिखाकर पार्टी के समर्थकों की नींद भी हराम कर रहे हैं.

इसी कड़ी में मंगलवार देर शाम एक बड़ा रोचक नजारा देखने को मिला. बाड़मेर में रविंद्र भाटी के रोड-शो ( Ravindra Bhati's road show) में भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल (Manvendra Singh Jasol) नजर आएं. 

भाटी के रोड-शो में भाजपा नेता मानवेंद्र सिंह जसोल के दिखने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ दावा किया जा रहा कि भाटी को जसोल का साथ मिल गया है. हालांकि इसके बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. क्योंकि आज ही दिन में मानवेंद्र सिंह जसोल राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के साथ भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में राजपूत समाज के लोगों के साथ बैठक की थी. 

हालांकि रविंद्र भाटी के रोड-शो में दिखने के बाबात मानवेंद्र सिंह जसोल ने कहा कि वो हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान जी का दर्शन-पूजन करने मंदिर जा रहे थे. उसी दौरान भाटी का रोड-शो गुजर रहा था. जसोल भले ही भाटी के रोड-शो में शामिल होने के पीछे मंदिर जाने को वजह बता रहे हो लेकिन सवाल यह उठता है कि जब जसोल को यह पता था कि रविंद्र भाटी का रोड-शो गुजर रहा था तो उसी समय उसी रास्ते से वो क्यों गए. 

रविंद्र भाटी के पीआर टीम के ग्रुप में जसोल के रोड-शो में शामिल होने का वीडियो.

रविंद्र भाटी के पीआर टीम के ग्रुप में जसोल के रोड-शो में शामिल होने का वीडियो.

दूसरी ओर अंदरखाने से चर्चा है कि मानवेंद्र सिंह जसोल, अमीन खान सहित भाजपा-कांग्रेस के कई स्थानीय कद्दावर नेता भाटी को समर्थन दे चुके हैं. लेकिन पार्टी बंधन में बंधे होने के कारण ये लोग खुलकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. अब देखना है कि कल बाड़मेर में प्रचार अभियान के आखिरी दिन थार की राजनीति का ऊंट किस करवट बैठता है.

यह भी पढ़ें - रविंद्र भाटी की चुनौती से निपटने के लिए राजपूतों को साधने में जुटी भाजपा, बंद कमरे में राज्यवर्धन राठौड़ ने की बैठक
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close