विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: 'राम के नाम पर वोट मांगो, जो न दे वो राम विरोधी', महेंद्रजीत सिंह मालवीय का वीडियो वायरल

Mahendrajeet Singh Malvaiya Viral Video: भगवान राम के नाम पर वोट मांगने वाला यह वीडियो करीब 14 दिन पुराना बताया जा रहा है, जब वह 21 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार बांसवाड़ा आए थे. 

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: 'राम के नाम पर वोट मांगो, जो न दे वो राम विरोधी', महेंद्रजीत सिंह मालवीय का वीडियो वायरल
महेंद्रजीत सिंह मालवीय (फाइल फोटो)

Rajasthan News: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने वाले महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malvaiya) को लोकसभा चुनाव का टिकट मिल गया है. भाजपा ने उन्हें राजस्थान के बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. मालवीय के उम्मीदवार बनने के बाद से सियासी पारा हाई है. ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें वे राम के नाम पर वोट मांगने का बयान देते नजर आ रहे हैं.

'वोट न देने वाले राम के खिलाफ'

वायरल वीडियो में महेंद्रजीत सिंह मालवीय भाजपा जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'हमें लोकसभा चुनाव में वोटिंग पसेंटेज बढ़ाना है और जहां अपना सरपंच हो वहां शत प्रतिशत मतदान होना चाहिए. शहर में सबको राम भगवान के नाम पर वोट डलवाओ. जो वोट नहीं डाले वो भगवान राम के खिलाफ है'. इस पर आसपास में बैठे अन्य पदाधिकारी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. भगवान राम के नाम पर वोट मांगने वाला यह वीडियो करीब 14 दिन पुराना बताया जा रहा है, जब वह 21 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार बांसवाड़ा आए थे. 

प्राण प्रतिष्ठा के बाद बढ़ी आस्था

उस वक्त मालवीय कुशलबाग मैदान के सामने स्थित पुराने भाजपा कार्यालय में अन्य पदाधिकारियों के साथ पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. उसी वक्त महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने चर्चा करते हुए कहा कि शहर में लोगों को राम के नाम पर वोट देने को तैयार करो और जो राम के नाम पर वोट नहीं दे वह राम के खिलाफ है. उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरा देश राम मय हो गया है और इसके कारण लोगों में आस्था बढ़ी है और लोगों का भाजपा के प्रति विश्वास भी बढ़ा है. इसीलिए चुनाव में राम के नाम पर वोट मांगने हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में पेपर लीक वाले SI, टॉपर समेत 15 हिरासत में, क्या रद्द हो जाएगी भर्ती परीक्षा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close