विज्ञापन

राजस्थान में कांग्रेस महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला, लहूलुहान हालात मे पहुंची थाने, जानें माजरा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां कांग्रेस महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है. जिसमें वो जख्मी हो गई है. हमले के बाद कांग्रेस महिला नेता लहूलुहान हालात में खुद से थाने पहुंची.

राजस्थान में कांग्रेस महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला, लहूलुहान हालात मे पहुंची थाने, जानें माजरा
लहूलुहान हालत में थाने पहुंची कांग्रेस नेता.

Banswara Crime News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते कुछ लोगों द्वारा कांग्रेस सेवादल की जिलाध्यक्ष गायत्री खांट पर कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर लहूलुहान कर देने का मामला सामने आया है. खांट का परतापुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार किया जा रहा है. कांग्रेस महिला सेवादल जिलाध्यक्ष गायत्री खांट ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ उनकी मां के घर बोरी गांव स्थित पीहर गई हुई थी. जहां पर उनके ही परिवार के काका अमरजी व उनके लड़कों ने बिना किसी कारण के अचानक से उनके सर को कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया और जमकर मारपीट की. 

कांग्रेस नेता की गले और पैरों पर गंभीर चोट

जिससे गले व पैरों पर गंभीर चोटे आई हैं. घटना गढ़ी थाना क्षेत्र के बोरी गाव की बताई जा रही है. जहां से वह किसी तरह से बचते बचाते गायत्री खांट लहूलुहान होकर गढ़ी थाने में पहुंची पुलिस में मामला दर्ज कराया है. उस दौरान गढ़ी थाने का निरीक्षण करने पहुंची पुलिस महा निरीक्षक एस परिमला और पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे. जिन्होंने पूरी जानकारी ली और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए पीड़िता का उपचार कराने के निर्देश दिए.

जिलाध्यक्ष का पीहर पक्ष से चल रहा पुराना विवाद

जानकारी के अनुसार कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष और पीहर पक्ष के परिवार से के साथ पुराना विवाद बताया जा रहा है. जिसको लेकर आरोपियों ने अपनी मां से मिलने पहुंची गायत्री खांट पर अचानक से हमला बोल दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - ऐसा क्या हुआ? मंडप से बिना दुल्हन लिए वापस लौट गया दूल्हा, जानें पूरा मामला

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
राजस्थान में कांग्रेस महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला, लहूलुहान हालात मे पहुंची थाने, जानें माजरा
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close