विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar: अवैध खनन के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ASI समेत दो पुलिसकर्मी हुए घायल

पहाड़ी थाने पर तैनात ASI देवेंद्र सिंह ने बताया कि जावेद पुत्र अली मोहम्मद निवासी धोलेट थाना पहाड़ी अवैध खनन के मामले में 2023 से फरार चल रहा था.सूचना पर पहुंची पुलिस से आरोपी के परिजन उलझ गए और पथराव और मारपीट शुरू कर दी.

Read Time: 2 mins
Alwar: अवैध खनन के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ASI समेत दो पुलिसकर्मी हुए घायल

Attack on Police In Alwar: आए दिन कोई मेवात में पुलिस से झड़प का के मामले सामने आता रहता है. जहां किसी बदमाश और साइबर ठग को पकड़ने के लिए जब पुलिस दबिश देने जाती है तो ग्रामीण और मुलजिम के परिजन ही पुलिस के आमने-सामने हो जाते और ऊपर हमला कर देते हैं. आज एक ऐसा ही मामला गांव धोलेट पहाड़ी में सामना आया है. पहाड़ी थाने के अन्तर्गत आने वाले गांव धोलेट में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस के ऊपर आरोपी के परिजनों ने मिलकर एक दर्जन से भी ज्यादा लोगों ने हमला बोल दिया और झड़प का फायदा उठाकर आरोपी जावेद मौके से फरार हो गया.

अवैध खनन का है आरोपी 

पहाड़ी थाने पर तैनात ASI देवेंद्र सिंह ने बताया कि जावेद पुत्र अली मोहम्मद निवासी धोलेट थाना पहाड़ी अवैध खनन के मामले में 2023 से फरार चल रहा था. जिसकी आज मुखबिर के द्वारा हमारे पास सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव के घर में में है. जिसकी सूचना पाकर मय जाब्ते पहाड़ी पुलिस आरोपी जावेद को गिरफ्तार करने के लिए के उसके घर पर पहुंची तो जावेद के परिजन पुलिस से उलझ गए और पथराव और मारपीट चालू कर दी. जिसमें में ASI देवेन्द्र सिंह समेत दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. इस दौरान आरोपी जावेद वहां से भागने में कामयाब हो गया.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 

पुलिस के द्वारा आरोपी जावेद को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं आरोपी जावेद के परिजन भी पुलिस के ऊपर हमला करने के बाद आपने मकानों के छोड़कर भाग गए. पहाड़ी पुलिस द्वारा आरोपी जावेद को पुलिस से छुड़ाने और पुलिस के साथ मारपीट करने और उन पर जानलेवा हमला कर राजकार्य में बाधा डालने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पहाड़ी पुलिस सभी आरोपियों की गहनता से तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- 25 साल से टाट और मिट्टी के घर में चल रहा स्कूल सरकारी स्कूल, भीषण गर्मी में ज़मीन पर बैठ कर पढ़ते हैं बच्चे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: ग्रेनाइट व्यापारी के बेटे ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, 6 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस को झाड़ियों में आराम करता मिला
Alwar: अवैध खनन के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, ASI समेत दो पुलिसकर्मी हुए घायल
Didwana police reunited two innocent sisters who were separated in the train, with their parents, smiles returned on the faces of the family.
Next Article
Rajasthan: डीडवाना पुलिस ने ट्रेन में बिछड़ी दो मासूम बहनों को माता-पिता से मिलाया, परिवार के चेहरे पर लौटी मुस्कान
Close
;