विज्ञापन
Story ProgressBack

सावधान! लड़की के लिए गलती से न करना ये काम, नहीं तो लगेगी बड़ी चपत 

राजस्थान में लड़की सप्लाई के नाम पर सबको लूटने वाले गिरोह की पुलिस तलाश कर रही है. मोबाइल एप पर लिंक भेजकर आरोपी लोगों को ऐसे अपनी जाल में फंसाते हैं.

सावधान! लड़की के लिए गलती से न करना ये काम, नहीं तो लगेगी बड़ी चपत 
पुलिस थाना कुडी भगतासनी की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में लड़की सप्लाई के नाम पर ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे. जोधपुर शहर में अब लुटेरों की एक ऐसी गैंग सक्रिय हो गई है, जो आपको मोबाइल पर मैसेज कर एप की जानकारी देती है. फिर आप एप क्लिक कर बात करते हैं तो सामने वाला शख्स लड़कियां या लड़कों को उपलब्ध करवाने की बात कहता है. आपके द्वारा हां करने पर वह अपने तय ठिकाने पर बुलाता है. फिर अपने साथियों के साथ सूनसान इलाके पर ले जाकर लूटपाट करते हैं. ऐसे ही 2 मामले कुड़ी भगतासनी थाने में दर्ज हुए है. एक मिर्च व्यापारी से लूट हुई है तो दूसरे में कार चालक को निशाना बनाया गया है. पुलिस अब ऐसी गैंग की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

लड़की के नाम पर व्यापारी से लूट

जालोर जिले के सोयला स्थित खेतलावास के एक मिर्च व्यापारी को गोरा होटल के पास में लूट लिया गया. व्यापारी की तरफ से कुड़ी भगतासनी थाने में रिपोर्ट दी गई है. कुड़ी पुलिस ने बताया कि जालोर जिले का सोयला स्थित खेतलावास का रहने वाला एक व्यक्ति मिर्च का व्यापार करता है. 21 मई को वह पीपाड़ मंडी से हिसाब किताब कर अपनी कार लेकर लौट रहा था. जब वह झालामंड क्षेत्र में पहुंचा तब उसने अपना फेसबुक एप खेाला. उसमें एक युवक की फोटो दिखाई दी. युवक ने लड़की उपलब्ध कराने की बात की. 

इस पर बाद में रात साढ़े नौ बजे एक कॉल आया और उसे गोरा होटल के नजदीक बुलाया. जहां वह कार लेकर पहुंचा तो एक बाइक पर युवक नजर आया और कहा कि उसके पीछे चले आओं. इस पर व्यापारी उसके पीछे चलता रहा. आगे सूनसान जगह पर बाइक को रोका तब पहले से घात लगाकर बैठे पांच सात युवक आए. उन्होंने व्यापारी से मारपीट की और हाथ में पहनी दो सोने की अंगुठियां, एक चेन निजी बैंक का एटीएम कार्ड के साथ 1.10 लाख रूपये लूट लिए. पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

मोबाइल पर आए संदेश ने बढ़ाया खतरा

इसी तरह एयरपोर्ट थाना के अंतर्गत सांसी कॉलोनी निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दी. इसमें बताया कि उसका भाई कार टैक्सी चलाता है. 11 मई को वह झालामंड रोड से निकल रहा था, तभी उसके मोबाइल पर एक संदेश आया. जिसमें एक एप ब्लूड लिखा था. जिस पर उसने क्लिक किया तो एक नंबर आया फिर सामने वाले शख्स ने खुद को बंटी होना बताया और कहा कि वह लड़की या लड़का उपलब्ध करवा सकता है. परिवादी के भाई कार टैक्सी चालक ने हामी भर दी. तब उसे गाड़ी लेकर युवक ने झालामंड में बताए ठिकाने पर बुलाया.

बाइक पर सवार युवक चालक को पुरानी पाली रोड बापू नगर में सूने स्थान पर लेकर गया. जहां पहले से घात लगाकर बैठे पांच सात युवकों ने मारपीट की और 3 हजार रुपये लूट लिए, बदमाशों ने 5 हजार और मांगे. फिर मोबाइल छीन लिया और यूपीआई से दो ट्रांजेक्शन कर 15 सौ और 800 रुपये निकाल लिए. बदमाश एक दूसरे पंकज, राकेश, गोरू, सेठा, आदि नाम से संबोधित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- 1 जुलाई से कानून में होने जा रहा बड़ा बदलाव, राजस्थान के 12 हजार पुलिस अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
सावधान! लड़की के लिए गलती से न करना ये काम, नहीं तो लगेगी बड़ी चपत 
War of words between Minister of State Manju Baghmar and Congress MLA Amit Chachan on bypass construction in Rajasthan Assembly
Next Article
राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग
Close
;