विज्ञापन

बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला पत्र; बम स्क्वायड की टीम मौजूद

बाबा रामदेव के लिए लाए जा रहे घोड़े में बम रखकर उड़ाने की धमकी दी गई. ये धमकी भरा पत्र पोकरण रेलवे स्टेशन पर टिकट बाबू को मिला है.

बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला पत्र; बम स्क्वायड की टीम मौजूद
बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

Baba Ramdev Mandir: जैसलमेर के पोकरण में बाबा राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी गई. पोकरण रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की पर धमकी भरा पत्र मिला है. बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. पुलिस, एटीएस की टीम व बम स्कॉड मौके पर मौजूद है. एसपी सुधीर चौधरी ने कहा कि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है. हम इसे वेरिफाई कर रहे हैं.

टिकट बाबू को मिला पत्र

जानकारी के अनुसार, बाबा रामदेव के लिए लाए जा रहे घोड़े में बम रखकर उड़ाने की धमकी दी गई. ये धमकी भरा पत्र पोकरण रेलवे स्टेशन पर टिकट बाबू को मिला है, जिसमें रेलवे अधिकारियों को पत्र पुलिस तक पहुंचाने की बात लिखी गई है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं हैं. बाबा के श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए जाने वाले घोड़ों की जांच की जा रही है. इसके अलावा पहले से मौजूद घोड़ो कों अलग रखा गया है और नए आने वाले घोड़ो की जाँच की जा रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट

धमकी भरे पत्र के बारे में एसपी सुधीर चौधरी ने कहा कि पत्र मिला है. हम वेरिफाई कर रहे हैं. राज्य में सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं और पुलिस, ATS व बम स्क्वायड की टीम मौके पर मौजूद है. बता दें कि इससे पहले पिछले महीने में राजस्थान के करीब 100 से ज्यादा अस्पतालों को धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था, जिसमें बम प्लांट करने के बारे में कहा गया था. धमकी की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल से मरीजों को बाहर निकाल कर सर्च ऑपरेशन चलाया.

यह भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से सटी भारतीय सीमा पर मिला बम, सुनसान इलाके में तेज धमाके के साथ BSF ने किया डिफ्यूज

Rajasthan: कोटा के श्रीनाथजी मंदिर में चाकू-डंडे लेकर घुसे 30 लोग, मंदिर को दी बम से उड़ाने की धमकी 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 
बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला पत्र; बम स्क्वायड की टीम मौजूद
Alliance Air Flight from Bikaner to Delhi via Jaipur starts, will operate 3 days a week
Next Article
खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ़्लाइट शुरू, हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित; जानें टाइमिंग
Close