बांसवाड़ा: एनीकट में डूबने से 4 बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ ये दर्दनाक हादसा

Rajasthan News: एनीकट में डूंबने से 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं और दो गांव के ही दो अन्य परिवारों के हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
घटना के बाद मौक पर जुटे ग्रामीण

Banswara News: राजस्थान से एक बड़े हादसे की खबर सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. यह मामला बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में संदलाई छोटी गांव से सामने आया है. जहां गांव में स्थित एक एनिकट में देर शाम को नहाने गए 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर सज्जनगढ़ थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया. मृतक बच्चों की उम्र क्रमश: 6, 8, 8, 12 वर्ष थी. सभी बच्चे स्कूल में पढ़ाई करते थे. 

एनीकट में डूबे मिलें बच्चे

थानाधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों में दो सगे भाई हैं और दो गांव के ही दो अन्य परिवारों के हैं. यह सभी देर शाम को एनीकट पर नहाने गए थे. उस दौरान एक बच्चे के डूबने पर दूसरे तीन बच्चों द्वारा बचाने के दौरान हादसा हो गया और सभी बच्चे एक-एक कर एनीकट में डूब गए. रात तक बच्चों के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ढूंढते हुए एनीकट पर पहुंचे तब वहां पर बच्चों के कपड़े और जूते मिले. जिसपर उनको तलाश किया गया तो सभी बच्चों के शव और एनिकट में डूबे हुए मिले.

मोर्चरी में रखवाए गए शव

सूचना पर पूरे गांव में कोहराम मच गया और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. यह सभी बच्चे गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पढ़ाई करते थे. मृतकों में रोहित पुत्र राजू डोडियार उम्र 8 वर्ष, शैलेंद्र पुत्र राजू डोडियार उम्र 6 वर्ष, रामनेश पुत्र देवचंद डोडियार उम्र 8 वर्ष और हेमंत पुत्र दिनेश डोडियार उम्र 12 वर्ष बताई गई है. वहीं पुलिस ने सभी बच्चों के शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां उनका शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: दौसा में अब शादियों में रात 12 बजे के बाद नहीं मिलेगा खाना, जानिए क्या है कारण                                                                                      

Advertisement
Topics mentioned in this article