विज्ञापन
Story ProgressBack

बारां: ऑटो मालिक ने की चोरों की पिटाई, घटना का वीडियो हो रहा वायरल

बारां में एक अमानवीय घटना समाने आई है. इस घटना को सैंकड़ों लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे. ऑटो चालक ने उन दो चोरों को खम्भे से बांधकर जमकर की पिटाई की.

Read Time: 3 min
बारां: ऑटो मालिक ने की चोरों की पिटाई, घटना का वीडियो हो रहा वायरल
बारां:

व्यक्ति को नशा इतना नकारा बना देता है कि वह कुछ भी सहन करने को मजबूर हो जाता है. इसके लिए चाहे उसे चोरी करना पड़े या कोई अपराध उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बारां शहर में कुछ ऐसी ही अमानवीय घटना सामने आई. जहां पर दो चोरों की जमकर पिटाई की गई.

बारां के मांगरोल रोड पर मांगरोल दरवाजे पर दो चोरों को बन्धक बनाकर पिटाई का एक वीडियो सामने आया है. जहां पर दो चोरों की ऑटो मालिक द्वारा पिटाई की जा रही है. दरअसल चोरों ने ऑटो मालिक के ऑटो से देर रात को बैट्री निकाल ली थी.

इसके बाद ऑटो मलिक को पता चला, तो उसने इन दोनों को बुलाया और सबेरे से ही अपने घर पर बंधक बनाकर बिठाये रखा. बाद में ऑटो मलिक के द्वारा दोनों चोरों को घर से बाहर लाया गया, वहां लगे पाइप से दोनों चोरों को बांध दिया गया. इतना ही नहीं दोनों चोरों के साथ अखलाक व लाइक नामक युवकों के द्वारा जमकर पिटाई की गई.

पिटाई से दोनों चोर कराहते रहे, लेकिन सैकड़ो की तादाद में लोग घटना के मूकदर्शक बने रहे. किसी ने इन्हें बचाने की मशक्कत नहीं की.

दोनों चोर नशे के आदी बताये जा रहें हैं. जिस कारण उन्होंने ऑटो की बेट्री चुरा ली. वहीं दूसरी ओर ऑटो मालिक के द्वारा चोरी की घटना का मामला कहीं भी दर्ज नहीं करवाया गया. इसके उलट ऑटो मालिक ने कानून को अपने हाथ में लेकर दोनों चोरों की जमकर पिटाई कर दी.

दोनों चोरों की जमकर पिटाई होने के पश्चात भी चोरों ने किसी भी थाने में जाकर अपनी तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. अब यह मामला वहां मूकदर्शक बने खड़े लोगों के द्वारा बनाए गए वीडियो वायरल होने के पश्चात तूल पकड़ता जा रहा है. लेकिन कोई भी प्रत्यक्ष दर्शी इस घटना के बारे में बोलने से परहेज कर रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़े: राजस्थान CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close