विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि गनीमत रही कि सीएम को कोई चोट नहीं आई. वो बिल्कुल सुरक्षित और स्वस्थ हैं.

Read Time: 4 min
राजस्थान CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को अपने होमटाउन भरतपुर के दौरे पर आए थे. देर शाम वो भरतपुर से गिर्राज जी महाराज के दर्शन के लिए गए. लेकिन गिर्राज जी महाराज जाने के दौरान ही सीएम की कार का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि मुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई. वो बिल्कुल सुरक्षित है. हादसे के बाद भजनलाल शर्मा दूसरी कार से गिर्राज जी महाराज के लिए रवाना हुए. 

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा पूछरी का लौठा गांव के पास की है. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की गाड़ी के पहिया का बायां हिस्सा पटरी से उतर कर नाली में धंस गया था. ऐसे में सीएम की गाड़ी सड़क किनारे नाले में फंस गई. सीएम उसी कार में सवार थे. ऐसे में हादसे के तुरंत बाद अफरातफरी जैसी स्थिति हो गई. हालांकि तुरंत बाद सीएम दूसरी कार से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए. उनकी कार को नाले से निकाल कर सड़क पर लाया जा रहा है. 

दरअसल मंगलवार को राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा अपने गृह जिले भरतपुर के एकदिवसीय भरतपुर दौरे पर रहे. सुबह 10 के आसपास जयपुर से रवाना होकर भरतपुर पहुंचे जहां रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ता व समर्थकों के द्वारा स्वागत सम्मान किया गया. लेकिन देर शाम भरतपुर से गोवर्धन जाते समय पूछरी लौठा गांव के पास उनकी गाड़ी के पहिए का बाया हिस्सा सड़क किनारे बनी नाली में धंस गया.

आनन फानन में सीएमओ के सुरक्षाकर्मियों ने सीएम भजनलाल शर्मा को संभाला और दूसरी गाड़ी में शिफ्ट करके गिर्राज महाराज के दर्शन करने के लिए रवाना किया. इस घटना में सीएम भजन लाल शर्मा को किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई और वह सुरक्षित है.

डीग जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि गाड़ी के साथ काफिला अधिक होने के चलते सड़क किनारे बनी नाली नहीं दिखने से यह हादसा हुआ और भगवान का आशीर्वाद रहा कि किसी भी प्रकार की कोई बड़ी हातायत नहीं हुई.

एसपी ने आगे बताया कि सीएम भजन लाल शर्मा बिलकुल सुरक्षित हैं. गाड़ी के पहिए को नाली से बाहर निकलवा कर गाड़ी को काफिले के साथ रवाना कर दिया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने पूछरी लौठा स्थित पुंछरी का लौटा, गोवर्धन जी मुखारबिंद  एवं श्रीनाथजी मंदिर में पूजा कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की प्रार्थना की.

यह भी पढ़ें - सीएम को चाय पिलाने के बाद मुंशी चायवाले ने कह दी बड़ी बात, बोला- शबरी के पास राम आए थे और...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close