विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम को चाय पिलाने के बाद मुंशी चायवाले ने कह दी बड़ी बात, बोला- शबरी के पास राम आए थे और...

मामला दौसा से भरतपुर जाते समय का है सिकराय विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए यहां सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुक कर चाय का मजा लिया.

Read Time: 3 min
सीएम को चाय पिलाने के बाद मुंशी चायवाले ने कह दी बड़ी बात, बोला- शबरी के पास राम आए थे और...
सीएम भजन लाल शर्मा ने ली चाय की चुस्की

Bhajan Lal Sharma Tea: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अपने गृह जिला भरतपुर जाने के दौरान कई जगहों पर रूके. वह जहां से भी गुजरे लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं, जब सीएम दौसा के सिकराय से गुजर रहे थे तो वह नेशनल हाईवे 21 पर एक चाय वाले के पास रूके और उन्होंने चाय की चुस्की ली. दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने मुंशी चायवाले के साथ मिलकर चाय बनाई. इसके बाद चाय को उनके साथ आए कार्यकर्ताओं को दिया गया. वहीं, सीएम को अचानक देखने के बाद आश्चर्यचकित हैं जबकि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि उनके पास सीएम आए थे.

चाय पिलाने के बाद मुंशी चायवाले कह दी बड़ी बात

मुंशी चायवाले ने बताया हमारे पास सीएम आए थे और बढ़ियां दर्शन हो गए. उन्होंने अच्छा सम्मान दिया. सीएम आते ही कुल्हड़ उठाया और कहा कि इसमें चाय पिलाओ और कहा मैं फीकी चाय पीता हूं. वहीं कार्यकर्ताओं ने चीनी वाली चाय पीयी. सीएम चाय पीने के बाद 15-20 मिनट रूके.

इसके आगे मुंशी चायवाले ने कहा, गरीब आदमी की तो भगवान भी सुनता है वैसे ही सीएम भी यहां आ गए. शबरी के पास भगवान राम आए थे. इसलिए हमारे भी भाग्य बढ़िया थे. सीएम के दर्शन हमें हो गए.

मुंशी चायवाले को मिले 500 रुपये के नोट

मुख्यमंत्री भजनलाल ने खुद फीकी चाय पी और बाकी कार्यकर्ताओं मौजूद मैं मीठी चाय का आनंद लिया. उसके बाद मुख्यमंत्री ने चाय वाले को 500 रुपये का नोट देकर, भाजपा के वर्तमान विधायक विक्रम बंसीवाल के बारे में लोगों से जानकारी भी ली और मुख्यमंत्री भजनलाल के मुंशी चाय वाला के पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहता था लेकिन मुख्यमंत्री ने उसका हाथ जोड़कर अभिवादन किया और सीएम वहां से निकल गए.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के नव निर्वाचित विधायकों को कल विधानसभा में दिलाई जाएगी शपथ, अगले दिन होगा अध्यक्ष पद का निर्वाचन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close