विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर भाजपा को मिलेगा 36 कौम वोटर्स का साथ? राजस्थान सीएम आज करेंगे संवाद, सामने आई लिस्ट!

जैसलमेर के मेरियट होटल में आयोजित एक विशेष बैठक सीएम भजनलाल शर्मा बाड़मेर-जैसलमे-बालोतरा संसदीय सीट पर जातिगत वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे है. बैठक में राजस्थान सीएम 36 कौम समाज के अध्यक्षों और मुख्य प्रबुद्धजनों नागरिकों से मुख्यमंत्री संवाद करेंगे.

Read Time: 4 min
बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर भाजपा को मिलेगा 36 कौम वोटर्स का साथ? राजस्थान सीएम आज करेंगे संवाद, सामने आई लिस्ट!
सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: देश की दूसरी सबसे बड़ी संसदीय सीट बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा को भाजपा ने प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है. राजस्थान में मिशन 25 को लेकर एक्टिव मोड में आई भाजपा किसी भी कीमत पर यह सीट अपने हाथ से जाने नही देते है. इसी को साधने के लिए जैसलमेर के दौरे पर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा अभी जैसलमेर के होटल मेरिट में 36 कौम के समाज अध्यक्षों व विभिन्न प्रभावशाली प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर रहे है. बैठक के दौरान 36 कौमों के प्रभावशाली प्रतिनिधियों की एक लिस्ट सामने आई है, जिनसे सीएम संवादक करेंगे.

जैसलमेर के मेरियट होटल में आयोजित एक विशेष बैठक सीएम भजनलाल शर्मा बाड़मेर-जैसलमे-बालोतरा संसदीय सीट पर जातिगत वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे है. बैठक में राजस्थान सीएम 36 कौम समाज के अध्यक्षों और मुख्य प्रबुद्धजनों नागरिकों से मुख्यमंत्री संवाद करेंगे.

मीटिंग में करीब 95 से 100 लोगों की सूची बनाई गई

रिपोर्ट के मुताबिक होटल मैरियट में आयोजित मीटिंग में करीब 95 से 100 लोगों की सूची बनाई गई, जिन्हे इस मीटिंग में शामिल होंगे. इस लिस्ट में शामिल होने वालों के नाम, समाज का नाम व नंबर लिखे हुए है, जिसको लेकर विभिन्न समाजों के अध्यक्ष और प्रभु जैन नागरिक होटल में पहुंच रहे हैं.

होटल के कॉन्फ्रेस हॉल में आयोजित इस बैठक को लेकर हाई सिक्योरिटी रखी गई है और लिस्ट में उल्लेखित नामों वाले लोगों को फोटो आईडी देकर एंट्री दी जा रही है. होटल को पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है.

पुलिस छावनी में तब्दील हुए जैसलमेर का होटल मैरियट

होटल के कॉन्फ्रेस हॉल में आयोजित इस बैठक को लेकर हाई सिक्योरिटी रखी गई है और तैयार की गई लिस्ट में उल्लेखित नामों वाले लोगों को उनकी फोटो आईडी देकर एंट्री दी जा रही है. सीएम भजनलाल शर्मा और 36 कौमों के प्रतिनिधियों से मुलाकात और संवाद के लिए आयोजित बैठक के लिए मैरियट होटल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

 36 कौम के प्रतिनिधियों को समर्थन देने लिए मनाएंगे सीएम

बैठक में आमंत्रित किए गए बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट के 36 कौम के प्रतिनिधियों से मुलाकात और संवाद स्थापित कर राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा उन्हें भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को समर्थन देने के लिए मनाएंगे. सीएम 36 कौम के मतदाओं को भाजपा के पक्ष में मतदान को लेकर प्रेरित करेंगे.

एनडीटीवी के हाथ लगी 36 कौम के सभी जनप्रतिनिधियों की सूची

 बैठक में शामिल होने वाले सभी 36 कौम के जनप्रतिनिधियों की एक्सक्लुसिव सूची NDTV के हाथ लगी है, जिनसे राजस्थान  सीएम आज वन टू वन संवाद करेंगे. इस मीटिंग के बाद सीएम भजनलाल शर्मा भाजपा के विधायक और कुछ पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे.

जिलाध्यक्ष, पोखरण विधायक समेत कई दिग्गजों से मिलेंगे सीएम 

36 कौम के जनप्रतिनिधियों से मीटिंग के बाद राजस्थान सीएम जिलाध्यक्ष,जैसलमेर व पोकरण विधायक,जिला प्रमुख, राज्य कार्यकारी सदस्य व राष्ट्रीय सतर के भाजपा पदाधिकारियो से रूबरू होंगे. इस बैठक में पूर्व विधायक सांग सिंह, सुनीता भाटी,  भाजयुमो सदस्य आईदान सिंह, ठाकुर विक्रम सिंह नाचना, छुग सिंह सोढा,पवन कुमार सिंह इत्यादि शामिल होगे.

दोपहर बाद जैसलमेर से बाड़मेर रवाना होंगे राजस्थान सीएम

 राजस्थान सीएम दोपहर को जैसलमेर से बाड़मेर के लिए रवाना होंगे. बाड़मेर में 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की संभावित रैली होनी है, जिसकी तैयारियों का जायजा मुख्यमंत्री ले सकते हैं. हालांकि अभी तक बाड़मेर रैली की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.इस रैली में पीएम मोदी के अलावा अमित शाह, स्मृति इरानी सहित कई बड़े चेहरे शामिल हो सकते है.

सीएम से संवाद के लिए 36 कौम जनप्रतिनिधियों की लिस्ट-

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close