विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: 11 अप्रैल को करौली में होगी प्रधानमंत्री मोदी की महा विजय संकल्प रैली, जुटेगी लाखों की भीड़

Karauli-Dholpur Lok Sabha Seat: करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में लाखों की भीड़ जुटाने का दावा किया गया है. 11 अप्रैल को प्रस्तावित महाविजय संकल्प रैली में लाखों की तादाद में भीड़ जुटाने के लिए प्रभारी विनय सह्स्त्रबुद्धे ने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए हैं.  

Read Time: 3 min
Lok Sabha 2024: 11 अप्रैल को करौली में होगी प्रधानमंत्री मोदी की महा विजय संकल्प रैली, जुटेगी लाखों की भीड़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 11 अप्रैल को करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में महाविजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. रविवार को पीएम मोदी की महाविजय रैली को लेकर करौली धौलपुर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धे ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और दिशा निर्देश दिए. 

करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में लाखों की भीड़ जुटाने का दावा किया गया है. 11 अप्रैल को प्रस्तावित महाविजय संकल्प रैली में लाखों की तादाद में भीड़ जुटाने के लिए प्रभारी विनय सह्स्त्रबुद्धे ने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए हैं.  

राजस्थान प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आगामी 11 अप्रैल को करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल सभा आयोजित की जाएगी. प्रधानमंत्री द्वारा करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में सबका साथ सबका विकास की मंशा को लेकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का बखान करते हुए प्रभारी सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि चंबल पर पुल की पुरानी मांग रही थी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है. धौलपुर में मेडिकल कॉलेज एवं नर्सिंग कॉलेज बनाया गया है, धौलपुर से करौली के लिए रेलवे लाइन का काम भी तेज गति से चल रहा है.

कांग्रेस विधायक शोभारानी कुशवाहा के परिवार के पार्टी में शामिल होने पर प्रभारी सहस्त्रबुद्धे ने कहा, भाजपा द्वारा विकास की यात्रा निकाली जा रही है. ऐसे में हर कोई इस यात्रा में शामिल होना चाहता है. भाजपा विशाल दल है, समाज के लोग आ रहे हैं, तो उनका स्वागत है.

उन्होंने जोड़ते हुए आगे कहा, करौली में शिक्षा ,चिकित्सा एवं तमाम योजनाओं का भी जनता ने लाभ लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान सम्मान निधि योजना का लाभ देश के किसान उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, भाजपा का कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनादेश के लिए आह्वान करेगा. उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में भाजपा पिछले चुनाव परिणाम की वापसी करेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया है कि सत प्रतिशत लोकसभा चुनाव में भाजपा हैट्रिक लगाएगी. वहीं, कांग्रेसी विधायक शोभारानी कुशवाहा के परिजनों को भाजपा में शामिल होने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लोग भाजपा में स्वेक्षा से शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर PM मोदी की रैली कंफर्म! स्वर्णनगरी में उठेगा सियासी बवंडर, दावेदारों की नींद उड़नी तय!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close