विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर PM मोदी की रैली कंफर्म! स्वर्णनगरी में उठेगा सियासी बवंडर, दावेदारों की नींद उड़नी तय!

राजनीतिक पंडितों की माने तो प्रधानमंत्री मोदी के संभावित रैली से बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट में माहौल बदल सकता है. क्योकि निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के प्रति महिलाओं व युवाओं में बढ़े क्रेज को देखते हुए भाजपा के लिए प्रधानमंत्री की रैली संजीवनी साबित हो सकती है. 

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर PM मोदी की रैली कंफर्म! स्वर्णनगरी में उठेगा सियासी बवंडर, दावेदारों की नींद उड़नी तय!

राजस्थान की सबसे हाई प्रोफाइल सीट में शुमार बाड़मेर - जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा व रैली का कार्यक्रम लगभग तय हो गया है, राजनितिक पंडितों की मानें तो मोदी की संभावित रैली से बाड़ेमेर-जैसलमेर सीट पर सियासी बवडर उठना है, जिससे प्रत्याशित दावेदारों की नींद भी उड़ सकती है.

जानकारी के अनुसार आगामी दिनों में पीएम मोदी बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में एक बड़ी सभा या रैली कर सकते है, जिसको लेकर अब तक कोई कार्यक्रम तो सामने नहीं रखा गया है, लेकिन भाजपा जिला कोर कमेटी ने इसकी पुष्टि कर दी है.

भाजपा के लिए नाक का सवाल बन चुकी है बाड़मेर-जैसलमेर सीट

सूत्रों की माने तो आगामी 12 अप्रैल को पीएम मोदी बाड़मेर आ सकते है.  यह भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के इस सीट पर दौरे की जिम्मेदारी सीधे राजस्थान सीएम  को मिली है. राजस्थान सीएम को सीट से जुड़े सियासी उठक-पटक ूऔर दावेदारों को लेकर फीडबैक देने को कहा गया है. बता दें, यह सीट भाजपा के लिए अब नाक का सवाल बन चुकी है.

बीकानेर के दौरे पर आज पहुंच रहे हैं सूबे के मुखिया भजनलाल शर्मा

रविवार को सूबे के मुखिया भजनलाल शर्मा का जैसलमेर आने का कार्यक्रम भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.आज शाम हवाई मार्ग से बीकानेर से रवाना होने के बाद सीएम शाम 6 बजे जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद सीएम जिला कोर कमेटी की बैठक लेंगे व कई लोगों को भाजपा ज्वाइन करवाएंगे. सीएम रात्रि विश्राम जैसलमेर में ही करेंगे.

जैसलमेर के बड़े नेताओं से वन टून वन मीटिंग करेंगे राजस्थान सीएम

सोमवार सुबह सीएम भजनलाल शर्मा बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र के विभिन्न समाज के अध्यक्षों व प्रबुद्धजनों से वन टू वन मीटिंग कर सकते है. सूत्रों की माने तो तमाम समाजों के वोटर्स को साधने का यह एक बड़ा प्रयास हो सकता है. माना जा रहा है बाड़मेर जैसलमेर सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष की स्थिति के बाद भाजपा अलर्ट मोड पर है.

सीएम स्वयं कार्यकर्ताओं से मिलकर इस सीट पर फीडबैक लेंगे

रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान सीएम स्वयं कार्यकर्ताओं से मिलकर बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट पर फीडबैक लेंगे. राजनितिक गलियारों में तो यह भी चर्चा है कि जो कार्यकर्ता या संघ से जुड़े है और किसी भी कारणवश भाजपा के बजाय अन्य दल या  रविंद्र के पक्ष में जा रहे है उन्हे वापस जोड़कर सब कुछ ठीक करने की कोशिश करेंगे.

जैसलमेर में भाजपा कोर कमेटी की मीटिंग में तमाम मुद्दों पर करेंगे संवाद

जैसलमेर में होने वाली भाजपा कोर कमेटी की मीटिंग में आज शाम सीएम लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम मुद्दों पर संवाद करेंगे, इस मीटिंग में प्रबुद्धजनों की एक लिस्ट भी तैयार की जाएगी और संसदीय सीट पर मजबूत पकड़ रखने लोगों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे. सीएम का जैसलमेर बाड़मेर सीट पर यह दौरा राजनितिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद बाड़मेर-जैसलमेर में बदल सकता है माहौल

राजनीतिक पंडितों की माने तो प्रधानमंत्री मोदी के संभावित रैली से बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट में माहौल बदल सकता है. क्योकि निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी का कद प्रधानमंत्री मोदी के कद के बराबर नही है, लेकिन महिलाओं व युवाओं में रविंद्र भाटी के प्रति बढ़े क्रेज को देखते हुए भाजपा के लिए प्रधानमंत्री की रैली संजीवनी साबित हो सकती है. 

ये भी पढ़ें-बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र भाटी की जीत पक्की? समझिए पूरा समीकरण!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर PM मोदी की रैली कंफर्म! स्वर्णनगरी में उठेगा सियासी बवंडर, दावेदारों की नींद उड़नी तय!
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;