विज्ञापन

खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने सोए हुए बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बाद में...

दो भाईयों के बीच खाना बनाने को लेकर उपजे विवाद और कहासुनी के बाद छोटे भाई ने नींद में सो रहे बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने सोए हुए बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बाद में...

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में दो भाईयों के बीच खाना बनाने को लेकर उपजे विवाद और कहासुनी के बाद छोटे भाई ने नींद में सो रहे बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी भाई ने लाश को बाथरूम के अंदर छिपा दिया और खुद ने ही आस पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. यह मामला बाड़मेर जिले के नागाणा थाना अंतर्गत हुड्डो की ढाणी बाटाडू का है. घटना की जानकारी मिलने के बाद नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं.

दोनों भाई अविवाहित हैं और खुद बनाते थे खाना

नागाणा थानाधिकारी जमील खान के अनुसार शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि हुड्डों की ढाणी इलाके के गंगावास निवासी रेवता राम (45) साल व भोमाराम (50) दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही अविवाहित हैं. मां-बाप की कई साल पहले मौत हो चुकी है ऐसे में घर में दोनों भाई ही हैं. दोनों ही खेती का काम करते हैं और घर में खाना भी दोनों खुद बनाते हैं. ऐसे में गुरुवार दोनों भाइयों के बीच खाना बनाने को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद बड़ा भाई भोमाराम सो गया जिसके बाद छोटे भाई रेवताराम ने नींद में सो रहे भोमाराम पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने लाश को घर के बाथरूम में छुपा दिया और सुबह आसपास लोगों और रिश्तेदारों को खुद की घटना की जानकारी दी.

मृतक रेवता राम

मृतक रेवता राम

डोडा पोस्त के नशे में ली बड़े भाई की जान

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताएं कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने डोडा पोस्ट के नशे के चलते अपने हिस्से की जमीन बेच दी और जमीन बेचने से आए पैसे अब खत्म हो गए. ऐसे में डोडा पोस्ट खरीदने के पैसे नहीं थे. ऐसे में दोनों के बीच आए दिन विवाद भी होता रहता था. दोनों अविवाहित थे ऐसे में खाना खुद बनाकर खाना होता था ऐसे में खाना बनाने को लेकर दोनों भाइयों की बीच कहा-सुनी हो गई. इसके बाद छोटे भाई ने नींद में सो रहे बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.

सूचना के बाद बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा नागाणा थानाधिकारी जमील खान मौके पर पहुंचे और फएसएल और एमओबी की टीम घटनास्थल पहुंचे और सबूत जुटाएं है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

य़ह भी पढ़ेंः राजस्थान में मानवता शर्मसार: मामा ने ढाई साल की भांजी से की रेप की कोशिश, मां ने रंगे हाथ पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने सोए हुए बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बाद में...
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close