विज्ञापन

राजस्थान में मानवता शर्मसार: मामा ने ढाई साल की भांजी से की रेप की कोशिश, मां ने रंगे हाथ पकड़ा

Suratgarh Rape Case: घर में जिस वक्त आरोपी बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था, तभी वहां बच्ची की मां पहुंच गई, जिसके बाद उसने शोर मचा दिया और फिर भीड़ ने आरोपी मामा की पिटाई कर दी.

राजस्थान में मानवता शर्मसार: मामा ने ढाई साल की भांजी से की रेप की कोशिश, मां ने रंगे हाथ पकड़ा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: कहते हैं कि मामा शब्द में दो बार मां आता है, इसीलिए उसका स्थान सब रिश्ते में ऊपर होता है. मगर राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में गुरुवार को जो घटना हुई, उसने सभी रिश्तों और कहावतों को शर्मसार कर दिया. सूरतगढ़ इलाके में एक ढाई वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि बच्ची का रिश्ते में लगता मामा है. जैसे ही सूरतगढ़ सीओ प्रतीक मील ने बताया कि बीती रात पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. 

मां ने वारदात को अंजाम देते रंगे हाथ पकड़ा

बच्ची की मां ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. वह लोगों के घरों में खाना बनाने का कार्य करती है. बीती गुरुवार शाम भी वह लोगों के घर खाना बनाने गई थी. रोजाना की तरह बड़ी बेटी अपनी छोटी बहन का ध्यान रख रही थी. तभी पीछे से उसका मामा घर आ गया और बहला फुसला कर बड़ी बेटी को बाहर भेज दिया. इसके बाद वो ढाई वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. तभी बच्ची की मां अपना काम खत्म करके घर लौट आई. वहां पहुंचकर उसने देखा कि मासूम बच्ची बुरी तरह से रो रही थी. आरोपी ने मां को गुमराह करने का प्रयास भी किया, लेकिन जब मां ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स देखे तो वहां से खून आ रहा था.

शोर सुनकर आई भीड़ ने आरोपी को पीटा

इसके बाद बच्ची के मां ने शोर मचा दिया. इस शोर को सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और घटना के बारे में जानते ही उन्होंने गुस्से में आरोपी को पिटना शुरू की दिया. इसी दौरान किसी ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी. इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने बच्ची की जांच की और फिर ट्रीटमेंट देकर उसे घर भेज दिया. कलयुगी मामा द्वारा अपनी ढाई साल की भांजी के साथ की गई इस हरकत ने हर किसी को झकझोर दिया. अब लोग आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में उपचुनाव से पहले बढ़ी सियासी सरगर्मियां, आज पायलट के गढ़ में होगी बीजेपी की बड़ी बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
राजस्थान में मानवता शर्मसार: मामा ने ढाई साल की भांजी से की रेप की कोशिश, मां ने रंगे हाथ पकड़ा
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close