विज्ञापन
Story ProgressBack

छत पर सो रहे युवक की हत्या, सुबह परिवार वालों को चारपाई पर पड़ा मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

22 वर्षीय मृतक जोगाराम रात को खाना खाकर घर की छत पर सोया था. सुबह जब उसे उठाने छत पर पहुंचे तो चारपाई पर उसका शव मिला.

Read Time: 3 mins
छत पर सो रहे युवक की हत्या, सुबह परिवार वालों को चारपाई पर पड़ा मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस द्वारा छानबीन के दौरान की तस्वीर

Barmer Murder Case: राजस्थान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अब सवाल ये उठता है कि लोग अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं रहेंगे तो कहा रहेंगे. बाड़मेर जिले के रामसर थाना अंतर्गत बसरा गांव के अंदर रात में छत पर सो रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक रात में छत पर सोया था सुबह घर वाले जब उठाने के लिए गए तो चारपाई पर युवक का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर FSL टीम को मौके पर बुलाया है और साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

बता दें कि युवक पूना में लकड़ी का काम करता था और 15 दिन पहले ही गांव लौटा था. घटनास्थल पर युवक का टूटा हुआ फोन मिला है. पुलिस मृतक के फोन कॉल की डिटेल के आधार पर भी जांच में जुटी हुई है.
Latest and Breaking News on NDTV

शरीर पर मिलें चोट के निशान

घटना रामसर थाना अंतर्गत बसरा गांव की सुथारो की ढाणी की है. परिजनों के अनुसार 22 वर्षीय मृतक जोगाराम रात को खाना खाकर घर की छत पर सोया था. सुबह जब उसे उठाने छत पर पहुंचे तो चारपाई पर उसका शव मिला. उसके पेट और हाथों पर धारदार हथियार के घाव और सर पर गंभीर चोट का निशान था. ऐसे में परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस के अनुसार युवक के किसी के साथ फोन पर देर तक बात करने की जानकारी सामने आई है और पुलिस को घटनास्थल पर युवक का फोन भी टूटा हुआ मिला है.

पुलिस ने जुटाए ये साक्ष्य 

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है घटनास्थल पर युवक का टूटा हुआ फोन बरामद हुआ है और पूछताछ में भी सामने आया कि वह किसी से फोन पर लंबी बात कर रहा था ऐसे में कॉल डिटेल के आधार पर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपी कोई भी हो पुलिस जल्द इस मामले की तह तक जाकर पूरी वारदात का खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सामने आई विधायक की दबंगई, फोन कर अधिकारी को धमकाया, Audio हुआ वायरल तो दी ये सफाई 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
70 लाख का सोना और 26 लाख कैश बैग में लिए पैदल ही कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस, 3 गिरफ्तार
छत पर सो रहे युवक की हत्या, सुबह परिवार वालों को चारपाई पर पड़ा मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस
Jodhpur Mehrangarh Fort Art Convention Center where 500 years of historical heritage is being preserved scientifically
Next Article
Jodhpur: मेहरानगढ़ किले का आर्ट कन्वर्जन सेंटर, जहां 500 साल की ऐतिहासिक विरासत को वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है संरक्षित
Close
;