विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में सामने आई विधायक की दबंगई, फोन कर अधिकारी को धमकाया, Audio हुआ वायरल तो दी ये सफाई 

Baseri MLA Sanjay Jatav: बसेड़ी विधायक संजय जाटव का 2 दिन से जिले भर में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. विधायक संजय जाटव के 3 अलग-अलग ऑडियो के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

राजस्थान में सामने आई विधायक की दबंगई, फोन कर अधिकारी को धमकाया, Audio हुआ वायरल तो दी ये सफाई 
बसेड़ी विधायक संजय जाटव (फाइल फोटो)

MLA Sanjay Jatav Audio Viral: राजस्थान में धौलपुर जिले क के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक संजय जाटव के तीन ऑडियो और एक वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया के तमाम बैनरों पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 2 ऑडियो के अंतर्गत विधायक संजय जाटव की हॉट टॉक सर मथुरा थाना प्रभारी और दूसरे ऑडियो में क्षेत्रीय वनपाल से बहस हो रही है. तीसरी ऑडियो में संजय जाटव विधायक आबकारी सेल्समैन से सेवा करने की मांग कर रहे हैं. वहीं एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के अंतर्गत विधायक क्षेत्रीय वन कार्यालय से विभाग द्वारा बंद किए गए ट्रैक्टर को दबंगई पूर्वक निकलवा कर ले जाते हैं.

कानून के मुताबिक काम किया: SHO

विधायक SHO को बोलते हैं कि सामान जब्त हुआ है क्या? थाना प्रभारी बोलते हैं सामान जब्त है. इसके बाद थाना प्रभारी को धमकाने भरे लहजे में कहते हैं कि राम लखन को किस आधार पर बंद किया है. क्या उससे माल भी बरामद हुआ है. इसकी जानकारी मुझे दीजिए. थाना प्रभारी बोलते हैं कानून के मुताबिक काम किया है जानकारी कोर्ट को दूंगा. फिर से धमकाने भरे लहजे में बोलते हैं कि मैं विधायक जनप्रतिनिधि बोल रहा हूं. कायदे से बात कीजिए. विधायक द्वारा थाना प्रभारी पर आरोप लगाए जाते हैं. आरोपों का थाना प्रभारी तुरंत खंडन करते हैं.

क्षेत्रीय वनपाल को धमकाया

दूसरा ऑडियो सरमथुरा रेंज के क्षेत्रीय वनपाल संजय सिंह तोमर और विधायक संजय जाटव के बीच हुई मोबाइल पर वार्ता का वायरल हुआ है. विधायक रुतबे में बोलते हैं तेरी लोकेशन कहां है. वनपाल का जवाब मडासिल के पास सिद्धपुरा के नजदीक गस्त कर रहा. विधायक द्वारा बोला जाता है कि मैं मिलने आ रहा हूं. वनपाल जवाब देता है रात में नहीं मिल सकता, सुबह मिल लेना. इसके बाद विधायक द्वारा वनपाल को धमकाया जाता है. वनपाल के साथ विधायक की हुई बहस की वजह ट्रक को छुड़वाने की मानी जा रही है.

आबकारी सेल्समैन से की सेवा की मांग

तीसरा ऑडियो आबकारी सेल्समैन सोनू शर्मा के साथ विधायक संजय जाटव की वार्ता का बताया जा रहा है. संजय जाटव सेल्समैन को सेवा पानी के लिए कॉल करते हैं. ऑडियो के अंदर विधायक द्वारा बोला जा रहा है कि हमारे भी रिश्तेदार आते रहते हैं. विधायक संजय जाटव द्वारा पूर्व विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा का भी नाम लिया जा रहा है. और बोलते हैं जब उसकी सेवा कर सकते तो मेरी क्यों नहीं.

क्षेत्रीय वन कार्यालय से ट्रैक्टर छुड़ाया

विधायक संजय जाटव का सरमथुरा क्षेत्रीय वन कार्यालय से बंद किए गए ट्रैक्टर को छुड़ाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 1 मिनट 21 सेकंड के वीडियो के अंतर्गत विधायक संजय जाटव दबंगई पूर्वक क्षेत्रीय वन कार्यालय में धौंस दिखाते हैं. वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा बंद किए गए ट्रैक्टर को विधायक जबरन छुड़ा कर ले जाते हैं.

विधायक ने सोशल मीडिया पर दिया स्पष्टीकरण

वायरल ऑडियो और वीडियो का स्पष्टीकरण विधायक संजय जाटव ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया है. विधायक द्वारा सर मथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार और क्षेत्रीय वनपाल संजय तोमर पर आरोप लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- रविंद्र सिंह भाटी ने तोड़ी चुप्पी, बताया किसके कहने पर हेलीकॉप्टर से किया था प्रचार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: आधी रात में वन विभाग की टीम पर लाठी और सरियों से हमला, रेंजर को बोलेरो से कुचलने की कोशिश 
राजस्थान में सामने आई विधायक की दबंगई, फोन कर अधिकारी को धमकाया, Audio हुआ वायरल तो दी ये सफाई 
Rajasthan Politics Danish Abrar who left Sachin Pilot now apologized in public meeting in Sawai Madhopur
Next Article
Rajasthan Politics: पायलट का साथ छोड़ने वाले नेता ने जनसभा में मांगी माफी, कहा- वादा करते हैं कि भविष्य में...
Close
;