विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

शर्मनाकः सरकारी स्कूल में टीचर ने दलित छात्रा का किया रेप, गर्भवती हुई पीड़िता तो भागा आरोपी

आरोपी शिक्षक गांव के स्कूल में अध्यापक है, जबकि पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है. आरोपी ने छात्रा को स्कूल में बुलाकर रेप किया किया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Read Time: 4 min
शर्मनाकः सरकारी स्कूल में टीचर ने दलित छात्रा का किया रेप, गर्भवती हुई पीड़िता तो भागा आरोपी
प्रतीकात्मक फोटो
BARMER:

राजस्थान से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शिक्षक ने 19 साल की दलित छात्रा का स्कूल में रेप किया. मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. दिल दहला देने वाली यह घटना बाड़मेर जिले के चौहटन इलाके के धनाऊ थाना क्षेत्र की है. पीड़िता द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया, पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट और दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

स्कूल ऑफिस में दो बार दुष्कर्म करने का आरोप

पीड़िता के अनुसार आरोपी शिक्षक उसके घर के पास रास्ते स्थित प्राइमरी स्कूल में कार्यरत है. आरोपी ने इसी स्कूल की ऑफिस में दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके चलते वह गर्भवती हो गई. आरोपी को जब इस बात का पता चला तो उसने गर्भपात करने के लिए दवाइयां लाकर दी. गर्भपात की दवाइयां खाने से पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई. 

डेढ़ माह की गर्भवती है पीड़िता 

आरोपी ने युवती को गर्भपात की दवाइयाँ भी लाकर दीं. गर्भपात की दवाई खाने से पेट में दर्द शुरू हो गया और पीड़िता की हालत बिगड़ गई इसके बाद परिजन उसे 1अक्टूबर एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए थे जहां पर पीड़िता की सोनोग्राफी करवाने का कहा गया.

जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर बाड़मेर के राजकीय अस्पताल लेकर आए यहां पर जब पीड़िता की सोनोग्राफी करवाई गई तो पीड़िता डेढ़ माह की गर्भवती निकली. जिसको लेकर अस्पताल प्रशासन को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पूरी घटनाक्रम था पता चला.

पीड़िता का पड़ोसी है आरोपी शिक्षक 

धनाऊ थानाधिकारी चैन प्रकाश ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती को पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया. जांच में युवती के गर्भवती होने पता चला है और परिजन संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और पीड़िता के पर्चा बयान लिए.

बयान में पीड़िता ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती है. इस दौरान उसके घर के रास्ते में स्थित सरकारी स्कूल के पास से गुजर रही थी. इस दौरान स्कूल में कार्यरत शिक्षक बालाराम पुत्र मुकनाराम ने उसे अंदर बुलाया. लेकिन वह गई नहीं. मना करने बाद भी आरोपी ने जरूरी काम का कह बार-बार अंदर आने का बोला तो वो स्कूल के अंदर बने ऑफिस में चली गई जहां पर आरोपी ने दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया.

लोकलाज के चलते परिजनों को नहीं दी रेप की जानकारी

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने लोक लाज के चलते परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी थी दुष्कर्म के बाद जब आरोपी शिक्षक को पीड़िता के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो आरोपी ने पीड़िता पर गर्भपात करने का दबाव बनाया और जबरन दवाइयां लाकर खिला दी.

इसके बाद पीड़िता की हालत बिगड़ी तो पूरा मामला पुलिस के सामने आ गया. पुलिस ने 2 अक्टूबर को ही दुष्कर्म एससी एसटी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी लेकिन पुलिस में मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी शिक्षक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया कई बार दुष्कर्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close