विज्ञापन
Story ProgressBack

Nanu Marwari: बाल-बाल बचीं बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी, दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई उनकी वेन्यू कार

Nanu Marwadi Car Collided: पुलिस से बचकर भाग रहा हिस्ट्रीशीटर तस्कर बैक गेयर में गाड़ी लेकर भागने लगा और उसकी कार पीछे चल रही इंस्टाग्राम स्टार नानू मारवाड़ी की वेन्यू कार से टकरा गई, जिससे नानू की कार आगे से चकनाचूर हो गई. नानू मारवाड़ी जोधपुर से बाड़मेर जा रहीं थी.

Read Time: 3 min
Nanu Marwari: बाल-बाल बचीं बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी, दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई उनकी वेन्यू कार
क्षतिग्रस्त हुई सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाडी की वेन्यू कार

Barmer Social Media Star: बाड़मेर.शहर में पुलिस से भाग रहे एक हिस्ट्रीशीटर तस्कर ने बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी की कार मे जोरदार टक्कर मार दी,.गनीमत रही कि दुर्घटना में उन्हे कोई चोट नहीं लगी, लेकिन उनकी वेन्यू कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई.

पुलिस से बचकर भाग रहा हिस्ट्रीशीटर तस्कर बैक गेयर में गाड़ी लेकर भागने लगा और उसकी कार पीछे चल रही इंस्टाग्राम स्टार नानू मारवाड़ी की वेन्यू कार से टकरा गई, जिससे नानू की कार आगे से चकनाचूर हो गई. नानू मारवाड़ी जोधपुर से बाड़मेर जा रहीं थी.

एनडीपीएस के मामले में वांटेड अपराधी था तस्कर

कोतवाली थाना अधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि पुलिस को एनडीपीएस मामले में वांछित बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र निवासी करनाराम की लोकेशन बीएनसी चौराहे के पास मिली थी. उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस की गाड़ी को देखकर अपनी क्रेटा कार बैक करके भागने लगा और नानू मारवाड़ी की कार स टकरा गया.

इंस्टाग्राम स्टार नानू मारवाड़ी की वेन्यू गाड़ी मार दी टक्कर

पुलिस को देखकर भाग रहे तस्कर ने पीछे से आ रही एक वेन्यू कार में जोरदार टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर से इंस्टाग्राम स्टार की वेन्यू कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान आरोपी ने एक बाइक को टक्कर मारकर वहां से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार हैं नानू मारवाड़ी

बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार हैं नानू मारवाड़ी

सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी के लाखों हैं फॉलोवर

बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी उर्फ नैनू चौधरी के इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाखों फॉलोअर है. ऐसे में उनकी कार में टक्कर की सूचना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. तस्कर ने जब वेन्यू कार में टक्कर मारी तो नानू मारवाड़ी की कार जोधपुर से बाड़मेर की तरफ आ रही थी.

हादसे की वक्त गाड़ी में सवार थी नानू मारवाड़ी

पुलिस से बचने के लिए अपनी क्रेटा कार को बैक गेयर भगा रहे हिस्ट्रीशीटर तस्कर ने जोधपुर से बाड़मेर आ रही नानू मारवाडी को पीछे से टक्कर मारी, जिससे नानू मारवाड़ी की वेन्यू कार के आगे हुलिया पूरी तरह से बिगड़ गया. नानू कार खुद कार में सवार थी, लेकिन गनीमत रही कि उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं लगी है.

ये भी पढ़ें-Viral News: भांजे की शादी में मामा की मौत, नाचते-नाचते जमीन पर गिरे, खुशियां मातम में बदलीं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close