विज्ञापन
Story ProgressBack

टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूटकर रोए नेताजी, बोले, 'जनता को पीठ दिखाकर नहीं जाऊंगा'

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खिलाड़ी लाल बैरवा भावुक हो गए और मंच पर फूट-फूट कर रो पड़े. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, आपका प्रेम और प्यार पार्टी से भी अधिक मिला है. विधानसभा क्षेत्र की जनता को पीठ दिखाकर नहीं जाऊंगा.

Read Time: 3 min
टिकट कटने पर मंच पर फूट-फूटकर रोए नेताजी, बोले, 'जनता को पीठ दिखाकर नहीं जाऊंगा'
बसेड़ी विधायक मंच पर रोने लगे
Dholpur:

बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा का टिकट कटने के बाद रविवार को बाड़ी के निजी गार्डन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बैरवा ने टिकट नहीं मिलने की मायूसी उनके चेहरे पर पढ़ी जा सकती थी. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खिलाड़ी लाल बैरवा भावुक हो गए और मंच पर फूट-फूट कर रो पड़े. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, आपका प्रेम और प्यार पार्टी से भी अधिक मिला है. विधानसभा क्षेत्र की जनता को पीठ दिखाकर नहीं जाऊंगा.

भरे हुए गले खिलाड़ी लाल बेरवा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, जितना आप लोगों ने मुझे दिया है वह पार्टी से भी अधिक दिया है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन देखने को मिलेगा. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने मुझे एमएलए एवं एमपी बनाया, वह पार्टी से भी अधिक दिया है.

बैरवा बोले, टिकट कट गया, कोई बात नहीं, लेकिन विधानसभा क्षेत्र के लोगों की भावना मुझे खींच लाई. मैं विधानसभा क्षेत्र की जनता को पीठ दिखाकर नहीं भाग सकता हूं. मैं विधानसभा की जनता के साथ खड़ा हूं. मैं मर जाऊंगा लेकिन आप लोगों को नहीं छोड़ कर जाऊंगा.

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष बोले, बैरवा के साथ हम खड़े हैं

बसेड़ी व सरमथुरा के दोनों ब्लॉक अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी से हटकर खिलाड़ी लाल बैरवा के साथ खड़ा होने की बात कही है. सरमथुरा ब्लॉक अध्यक्ष रामभरोस मीणा एवं बसेड़ी ब्लॉक अध्यक्ष राम खिलाड़ी शर्मा ने कहा कांग्रेस पार्टी ने टिकट गलत हाथों में दिया है, उन्होंने कहा हम विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा के साथ खड़े हुए हैं. अगर खिलाडी लाल निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो हम उनके साथ देंगे।

पार्टी ने संजय जाटव को बनाया है प्रत्याशी

कांग्रेस पार्टी ने बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक एवं एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा का टिकट काटकर वर्ष 2019 में लोकसभा प्रत्याशी रहे संजय जाटव पर भरोसा जताया है. वर्ष 2020 में कांग्रेस पार्टी में आए सियासी भूचाल के दौरान खिलाड़ी लाल बेरवा सीएम गहलोत के साथ खड़े रहे थे. 

गुटबाजी से कटा खिलाड़ी लाल बैरवा का टिकट

तत्कालीन समय पर मानेसर की घटना सुर्खियों में रही थी. सियासी भूचाल शांत होने के बाद खिलाड़ी लाल बैरवा सचिन पायलट गुट में शामिल हो गए. खिलाड़ी लाल बैरवा ने कई मर्तबा मुखर होकर सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मुख़ालिफ़त की थी. राजनीतिक जानकारों की मानें तो खिलाड़ी लाल बैरवा का टिकट गुटबाजी की वजह से काटा गया है.

ये भी पढ़ें-'राजस्थान को तालिबान नहीं बनने देंगे, तालिबानी सोच वालों को जमीन के अंदर गाड़ देंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close