विज्ञापन
Story ProgressBack

Battle of Rajasthan: 'राजस्थान को तालिबान नहीं बनने देंगे, तालिबानी सोच वालों को जमीन के अंदर गाड़ देंगे'

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने नामांकन सभा के दौरान कहा 'राजस्थान को उन्होंने तालिबानी बना दिया है पर हम राजस्थान को तालिबानी नहीं होने देंगे और ऐसी तालिबानी सोच वालों को भविष्य में यहां हम उनको जमीन के अंदर गाड़ देंगे'.

Read Time: 3 min
Battle of Rajasthan: 'राजस्थान को तालिबान नहीं बनने देंगे, तालिबानी सोच वालों को जमीन के अंदर गाड़ देंगे'
कैबिनेट मंत्री कैलाश चौधरी (फाइल फोटो)

Kailash Choudhary Statement: जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट से सांसद व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को कहा कि वो राजस्थान को तालिबान नहीं बनने देंगे और तालिबानी सोच वालो को जमीन में गाड़ देंगे. इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने सीएम गहलोत को तालिबानी सोच वालों का संरक्षणकर्ता भी बता दिया. कैलाश चौधरी शनिवार को जैसलमेर से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी छोटू सिंह भाटी की नामांकन सभा में शामिल हुए और मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यह बयान दिया.

सांसद कैलाश चौधरी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के "तालिबान के खिलाफ बजरंग बली की गदा" वाले बयान का समर्थन करते हुए यह बयान दिया. उन्होंने कहा, निश्चित रूप से तालिबान के खिलाफ पहले से ही बजरंगबली की गदा थी,अब भी है और आगे भी रहेगी.

इस दौरान कैलाश चौधरी ने कहा कि तालिबानी सोच के लोगों को हिंदुस्तान में किसी प्रकार का स्थान नहीं है, क्योकि यहां पर लोकतंत्र है और लोकतान्त्रिक तरीके से हिन्दुस्तान चलता है. तालिबानी सोच की प्रवृत्ति की जिस तरह यहां राजस्थान में देख रहे हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कल की ही घटना है बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा क्षेत्र की, जहां कुछ तालिबानी सोच वाले लोगों ने मिलकर एक लड़के को सिर तन से जुदा करने की धमकी दे डाली.

मंत्री ने सीएम गहलोत की पुलिस पर उठाए सवाल

मंत्री ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि पीड़ित तालिबानी सोच वालों के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस थाने में गया, लेकिन तीन दिन तक एप्लीकेशन लेकर वहां बैठा रहा. लड़का कहता रहा कि मेरी जान चली जाएगी, मुझे बाहर निकलते ही मार देंगे. फिर भी पुलिस उसको बाहर निकलती है और दो किलोमीटर दूर जाते ही उसे टक्कर मारकर व लठ से मार दिया जाता है.

तालिबानी सोच को संरक्षण देती है राज्य सरकार

मंत्री ने कहा कि तालिबानी सोच वाले लोग पहले चैलेंज करते है कि हम सिर तन से जुदा कर देंगे और वो कर भी देते है. उसके बाद में उनको संरक्षण राज्य सरकार देती है तभी यह सब होता है. चौधरी ने आगे कहा,  राजस्थान को उन्होंने तालिबानी बना दिया है पर हम राजस्थान को तालिबानी नहीं होने देंगे और ऐसी तालिबानी सोच वालों को हम जमीन के अंदर गाड़ देंगे'.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer: भाजपा से बागी हुए महंत बाल भारती के नामांकन भरने से गरमाई सियासत, कांग्रेस-बीजेपी को सीधा नुकसान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close