विज्ञापन
Story ProgressBack

CM बनने के बाद आज पहली बार अजमेर और केकड़ी पहुंचेंगे भजन लाल शर्मा, ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर में कर सकते हैं पूजा, पूरा शेड्यूल

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Ajmer Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को अजमेर और केकड़ी जिले का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली अजमेर और केकड़ी यात्रा है. सीएम के दौरे को लेकर दोनों जिलों में सुरक्षा की व्यवस्था कड़ी की गई है.

Read Time: 3 min
CM बनने के बाद आज पहली बार अजमेर और केकड़ी पहुंचेंगे भजन लाल शर्मा, ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर में कर सकते हैं पूजा, पूरा शेड्यूल
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Ajmer Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. राजस्थान में चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होकर सीएम लोगों से सीधी मुलाकात कर रहे हैं. उन्हें संबोधित भी कर रहे हैं. मंगलवार को सीएम विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे थे. आज यानी कि बुधवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली बार अजमेर जिले के दौरे पर आ रहे हैं. सीएम भजनलाल शर्मा पुष्कर के गनाहेड़ा गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में भाग लेंगे और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे.सीएम बनने के बाद पहली बार जिले के दौरे पर आ रहे भजनलाल शर्मा की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

सीएम के दौरे को लेकर मंगलवार को अजमेर कलेक्टर डॉक्टर भारती दीक्षित और पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने पुष्कर पहुंचकर हेलीपैड सहित शिविर स्थल का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देशग दिए. तय कार्यक्रम के मुताबिक बुधवार को सीएम भजनलाल शर्मा दोपहर 1:30 बजे पुष्कर पहुंचेंगे और यहां से दोपहर 2:30 बजे केकड़ी जिले के भंडावास गांव पहुंचकर वहां भी विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शामिल होंगे.

ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर में पूजा कर सकते हैं सीएम

अजमेर के दौरे पर सीएम पुष्कर स्थित एकमात्र ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर में पूजा-अर्चना कर सकते हैं. इसकी जानकारी भाजपा से जुड़े लोगों ने दी है. मालूम हो कि अजमेर के पुष्कर में स्थित ब्रह्मा मंदिर और पुष्कर सरोवर करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र हैं. 

शिविर का अवलोकन करेंगे

अजमेर के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा बुधवार को दोपहर बाद केकड़ी जिले के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम जारी होने के बाद क्षेत्रीय विधायक शत्रुघ्न गौतम सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने भांडावास गांव पहुंचकर हेलीपैड,सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य तैयारियों के संबंध में जायजा लिया. कार्यक्रम जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं में दौरे को लेकर उत्साह और जोश बना है. बता दें कि भजनलाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केकड़ी जिले के दौरे पर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें - उदयपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा बोले- कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close