विज्ञापन
Story ProgressBack

भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को बताया डूबती नाव, कहा- पहले तो छेद था अब कौन बैठेगा

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जहां क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक और कोर कमेटी की बैठक की.

Read Time: 3 min
भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को बताया डूबती नाव, कहा- पहले तो छेद था अब कौन बैठेगा

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर दिग्गज नेता चुनावी मैदान में जुटे हैं. वहीं राजस्थान में दल बदल की वजह से घमासान मचा है. जिसमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों शामिल है. हालांकि सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को डूबती नाव बताया है. उनका कहना है कि पहले कांग्रेस की नाव में छेद था लेकिन अब डूबती नाव पर कौन बैठेगा. भजनलाल शर्मा लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं. वहीं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी कर रहे हैं. इसी सिलसिले में मंगलवार को सीएम जोधपुर पहुंचे थे.

लोकसभा चुनाव की तिथि का ऐलान होने के बाद से ही अब नेताओं के बयान भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नही है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जहां क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक और कोर कमेटी की बैठक लेने के बाद विशेष विमान से उदयपुर के लिए रवाना हुए.

कांग्रेस की डूबती नाव में कौन बैठेगा

जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पहले कहा जाता था कि कांग्रेस की नाव में छेद हुआ है. लेकिन कह सकते हैं कि कांग्रेस की नाव में छेद नहीं बल्कि कांग्रेस की पूरी नाव ही डूब रही है तो अब डूबती नाव में भला कौन बैठेगा. जिस तरीके से लगातार कांग्रेस के लोग भारतीय जनता पार्टी में आ रहे हैं तो मैं कह सकता हूं कि राजस्थान के अंदर अब जिस तरह की स्थिति देख रहे हैं. जहां राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा की सीट तो आएगी ही और अबकी बार हम बहुत बड़े बहुमत से यह जीत भी दर्ज करेंगे.

राजस्थान में हमेशा 25 सीट मोदी को देते हैं और इस बार राजस्थान में 25 लोकसभा की सीट तो रिकार्ड मतों से जीतेंगे ही और पूरे देश में मोदी के नेतृत्व में 400 पार सीट आने वाली है. तीसरी बार फिर बहुत भारी बहुमत से प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी जीतेंगे

भाजपा कार्यकर्ताओं की वाहवाही

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर में क्लस्टर कार्यकर्ता व कोर कमेटी की बैठक से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता महीने के 30 दिन और साल के 365 दिन और 24 घंटे कार्य करने वाला भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है और पूरे मुस्तादी के साथ भाजपा के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं और हमेशा परिणाम देते रहे हैं और आगे भी इसे और अच्छा परिणाम भाजपा के यह कार्यकर्ता देंगे.

यह भी पढ़ेंः सीएम भजनलाल शर्मा के जोधपुर कार्यक्रम में क्यों नाराज हो गए जोगाराम पटेल, करना पड़ा मान मनौवल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close