विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजनलाल शर्मा के जोधपुर कार्यक्रम में क्यों नाराज हो गए जोगाराम पटेल, करना पड़ा मान मनौवल

जोधपुर में सीएम भजनलाल के कार्यक्रम के लिए पहुंचे कानून मंत्री जोगाराम पटेल नाराज हो गए. बाद में उन्हें गजेंद्र सिंह खींवसर को मनाना पड़ा.

Read Time: 3 min
सीएम भजनलाल शर्मा के जोधपुर कार्यक्रम में क्यों नाराज हो गए जोगाराम पटेल, करना पड़ा मान मनौवल
जोधपुर में नाराज हुए जोगाराम पटेल

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर जिले में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दौरा था. लेकिन यहां एक वाक्या हुआ जिसमें राज्य के कानून मंत्री जोगाराम पटेल नाराज हो गए. वहीं, बाद में उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मान मनौवल करना पड़ा. दरअसल सीएम के जोधपुर दौरे के कार्यक्रम के लिए 'पास' की मारामारी दिखी. वहीं गेस्ट लिस्ट में जोगाराम पटेल के पास Entry Pass नहीं था. इस वजह से वह गुस्सा हो गए.

यह वाक्या था जोधपुर के एयरपोर्ट का जहां मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के लिए आए हुए थे. एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई बड़े नेता मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए आए हुए थे. उसमें से कुछ लोगों का नाम लिस्ट में भेजा हुआ था. हालांकि कानून मंत्री का भी नाम लिस्ट में भेजा हुआ था. लेकिन उनके Pass जारी नहीं किये गए थे. इस वजह से वह एयरपोर्ट के अंदर जाने के गेट पर खड़े थे.

जोगाराम पटेल हुए एयरपोर्ट पर नाराज

इसी दौरान चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खिवसर पहुंचे और कानून मंत्री को अपने साथ अंदर चलने का बोला, तो कानून मंत्री जोगाराम पटेल उखड़ते हुए बोले  मेरे पास Pass नहीं है और मेरा पास यह बनाते नहीं है. इस दौरान जोधपुर लोकसभा प्रभारी राजेंद्र कुमार गहलोत ने उनसे कहा कि आप चलो आपका पास है, तो उन्होंने कहा आप अपना Pass अपने पास ही रखो. मुझे नहीं जाना है यह उन्हें दो जिन्हें जाना है.फिर धीरे से मारवाड़ी में  बोले माथा खराब हो गया है.

लेकिन उसके बाद चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खीवसर ने कानून मंत्री जोगाराम पटेल को समझाया. और एयरपोर्ट अथॉरिटी से बात कर उनके पास मंगवा कर उन्हें अपने साथ लेकर गए. लेकिन काफी देर तक जब कानून मंत्री जोगाराम पटेल का Pass नहीं आया, तब तक चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर उनके साथ रहे. बाद में पास आने के बाद वह उन्हें अपने साथ मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट लॉन्ज में लेकर गए.

उदयपुर में भी दिखी अव्यवस्था

हालांकि ऐसी ही अव्यवस्था मुख्यमंत्री के उदयपुर दौरे पर दिखी. जहां मंच पर  निम्बाहेड़ा विधायक चंद्र कृपलानी और अमृतलाल मीणा का नाम नहीं लिखा हुआ था. इसके बाद चंद्र कृपलानी और अमृतलाल मीणा नाराज होकर कार्यकर्ताओं के बीच में जाकर बैठ गए बाद में भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र शर्मा जी और भाजपा नेता प्रमोद सामर ने उनसे मान मनुहार की. और करीब आधे घंटे की समझा इसके बाद दोनों मंच पर पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव: नामांकन कल से, अब तक बीजेपी ने 6 तो कांग्रेस ने 7 सीटों पर नहीं उतारे हैं उम्मीदवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close