विज्ञापन
Story ProgressBack

'जो गैंगस्टर राजस्थान की तरफ अंगुली उठाएगा वो वापस नहीं जा पाएगा': भजनलाल शर्मा 

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि पहले प्रदेश में गैंगस्टर और भूमाफिया आते थे. लेकिन भाजपा कि सरकार आने के बाद एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया गया. अब कोई भी गैंगस्टर राजस्थान में पैर नहीं रखेगा, अगर रख दिया तो वो वापिस नहीं जायेगा.

'जो गैंगस्टर राजस्थान की तरफ अंगुली उठाएगा वो वापस नहीं जा पाएगा': भजनलाल शर्मा 
सीएम भजनलाल शर्मा की कार्यक्रम के दौरान की तस्वीर

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को श्रीगंगानगर लोकसभा के सूरतगढ़ में भाजपा प्रत्याशी प्रियंका बेलां के समर्थन में एक सभा को सम्बोधित किया. सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने सम्बोधन के शुरुआत में कहा कि किसानों की वजह से इस इलाके को अन्न का कटोरा कहा जाता है. इस दौरान उन्होंने खेजड़ी वाले बाला जी और बुड्ढा जोहड़ गुरुद्वारा को भी नमन किया. उन्होंने कहा की किसानों की वजह से गंगानगर हनुमानगढ़ की धरती पूरे देश को किन्नू खिलाती है. 

वहीं भजनलाल ने कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कहा की '2014 से पहले देश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था और लाखों करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार होते थे. देश में लोग आंतक के साये में जीते थे और देश को जातियों में बांटा जाता था.' साथ ही सीएम भजन लाल शर्मा ने केंद्र की कई जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा की भाजपा सरकार ने संकल्पपत्र 90 दिन में 40 प्रतिशत पूरा कर दिया.

गैंगस्टर और भूमाफिया पर भी बोले सीएम

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि पहले प्रदेश में गैंगस्टर और भूमाफिया आते थे. लेकिन भाजपा कि सरकार आने के बाद एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया गया. अब कोई भी गैंगस्टर राजस्थान में पैर नहीं रखेगा, अगर रख दिया तो वो वापिस नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं. उन्होंने कहा कि पहली केबिनेट में किसान सम्मान निधि को बढ़ाने का काम किया. सामाजिक सुरक्षा पेंशन को 1150 करने का काम किया और अब जल्दी ही इस पेंशन को डेढ़ हजार तक कर दिया जाएगा.

पेपर लीक मामले पर कांग्रेस को घेरा 

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार ने नौजवानो को आत्महत्या करने पर मजबूर किया. लेकिन भाजपा सरकार ने अपने वादे के मुताबिक एसआईटी गठित की और 85 लोगों को गिरफ्तार किया है. सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि ये लोग वो है जो नकल करवाते थे, लेकिन अभी शोरूम वाले आने बाकी हैं. उन्होंने कहा की भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. जिन्होंने युवाओ की आंखों में आंसू लाने का काम किया वो जेल के अंदर होंगे.  

गंगानगर को हुआ सबसे अधिक फायदा 

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा की पेट्रोल और डीजल सबसे महंगा गंगानगर और हनुमानगढ़ में मिलता था. वैट कम करने से भी यहां दामों में उतनी कमी नहीं आनी थी. लेकिन ट्रांसपोर्टेशन कॉस्ट कम कर दी गई, जिससे गंगानगर और हनुमानगढ़ में पेट्रोल और डीजल में 7 से 8 रुपये तक कि कमी आयी. उन्होंने कहा की पंजाब के अंदर 15 किलोमीटर कच्ची नहर को भी पक्का करने का कार्य भी कर दिया जायेगा.

ये भी रहें मौजूद

इस सभा में केबिनेट मंत्री सुमित गोदारा, माटी कला बोर्ड राजयमंत्री प्रह्लाद राय टाक, सांसद निहालचंद मेघवाल, जिलाध्यक्ष शरणपाल सिंह, प्रदेश मंत्री विजेंद्र पुनिया, विधायक जयदीप बिहानी, विधायक गुरवीर बराड़ सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- अगर BJP हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा... लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा दावा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 सोमवार के साथ विशेष योग में शुरू हो रहा सावन, जानें इस बार क्या होगा खास
'जो गैंगस्टर राजस्थान की तरफ अंगुली उठाएगा वो वापस नहीं जा पाएगा': भजनलाल शर्मा 
Sanchore Government teacher caught red handed making candidates cheat in State Open Board exam, DEO suspended
Next Article
Rajasthan: स्टेट ओपन बोर्ड परीक्षा में नकल करवाते रंगे हाथ पकड़ा गया सरकारी टीचर, DEO ने कर दिया सस्पेंड
Close
;