विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2024

Rajasthan Politics: अगर BJP हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा... लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव को लेकर किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान की राजनीति में खासा सक्रिय हैं. शुक्रवार को दौसा में हुए पीएम मोदी के रोड-शो में भी किरोड़ी लाल मीणा प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे. एक दिन पहले किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के ऐतिहासिक मीणा हाईकोर्ट में पंच पटेलों के साथ मीटिंग की थी.

Rajasthan Politics: अगर BJP हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा... लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा दावा
राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha ELections 2024) के लिए सियासी तापमान पूरे परवान पर है. स्टार प्रचारकों की रैली, रोड-शो के साथ-साथ प्रदेश के कद्दावर नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. इस बीच राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने एक बड़ा दावा किया है. बाबा के नाम मशहूर राजस्थान के लोकप्रिय भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि अगर BJP हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा. किरोड़ी लाल मीणा के इस दावे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में किरोड़ी लाल मीणा स्पष्ट यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि भाजपा हारी तो मंत्री पद छोड़ दूंगा. 

PM मोदी के रोड शो में भी किरोड़ी लाल मीणा थे शामिल

दरअसल बीते कुछ दिनों से लोकसभा चुनाव को लेकर किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान की राजनीति में खासा सक्रिय है. शुक्रवार को दौसा में हुए पीएम मोदी के रोड-शो में भी किरोड़ी लाल मीणा प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे. इससे एक दिन पहले किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के ऐतिहासिक मीणा हाईकोर्ट में पंच पटेलों के साथ मीटिंग की थी. 

किरोड़ी लाल मीणा का पूर्वी राजस्थान के कई जिलों में अच्छा-खासा दबदबा है. वो मीणा समाज के बड़े नेता हैं. उनका पूर्वी राजस्थान के मीणा बाहुल्य वाली कई सीटों पर अच्छा प्रभाव है. इन सीटों पर अपने समाज के लोगों को लामबंद करते हुए बाबा भाजपा के मिशन-25 को पूरा कराने में जुटे हैं. 


महुआ में बोले बाबा- भाजपा हारी तो मंत्री पद छोड़ दूंगा

इसी कोशिश में शुक्रवार को किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा जिले के महुआ में आयोजित एक जनसभा में कहा कि यदि महुआ में भाजपा हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा. मालूम हो कि महुआ दौसा लोकसभा सीट का एक विधानसभा क्षेत्र हैं. यहां से 2018 में निर्दलीय ओमप्रकार हुंडला ने चुनाव जीता था. 2023 में हुंडला कांग्रेस के टिकट से चुनावी मैदान में थे. लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 


विधानसभा चुनाव से पहले ईडी ने ओम प्रकाश हुंडला के घर पर दबिश दी थी. तब यह मुद्दा खूब सुर्खियों में आया था. हुंडला का एक रोते हुए वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वो यह कह रहे थे कि किरोड़ी लाल मीणा जी आपने यह ठीक नहीं किया है. अब महुआ में भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा का यह बयान कि पार्टी हारी तो मंत्री पद छोड़ दूंगा... देखना होगा कितना रंग जमा पाएगी. 

यह भी पढ़ें - किरोड़ी लाल मीणा ने पंच पटेलों के साथ की मीटिंग, राजस्थान की कई सीटों पर बदल जाएगा सियासी समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan Politics: अगर BJP हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा... लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा दावा
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close