विज्ञापन
Story ProgressBack

भजनलाल शर्मा के लिए 'सीएम की कुर्सी' हो गई फिक्स, पीएम मोदी के बयान से टूट सकता है वसुंधरा का दिल!

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भजनलाल शर्मा काफी एक्टिव देखे गए. जबकि वसुंधरा राजे स्टार प्रचारकों की लिस्ट में होते हुए भी केवल झालावाड़-बारां लोकसभा सीट तक ही सीमित रही.

Read Time: 3 mins
भजनलाल शर्मा के लिए 'सीएम की कुर्सी' हो गई फिक्स, पीएम मोदी के बयान से टूट सकता है वसुंधरा का दिल!

Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाई माधोपुर-टोंक लोकसभा सीट के लिए चुनावी रैली के लिए राजस्थान आए थे. 26 अप्रैल को दूसरे चरण में 13 सीटों में मतदान होना है और 24 अप्रैल को प्रचार प्रसार का आखिरी दिन होगा. ऐसे में पीएम मोदी की राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए यह आखिरी रैली थी. हालांकि, इस रैली में उन्होंने भजनलाल शर्मा के लिए ऐसा बयान दिया है जो काफी चर्चाओं में हैं. इस बयान से जहां पीएम मोदी ने भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) के लिए सीएम की कुर्सी फिक्स कर दी है इसके साथ विपक्ष को जवाब भी दिया है. वहीं, पीएम के बयान से माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) का दिल टूट सकता है.

आपको बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भजनलाल शर्मा काफी एक्टिव देखे गए. जबकि वसुंधरा राजे स्टार प्रचारकों की लिस्ट में होते हुए भी केवल झालावाड़-बारां लोकसभा सीट तक ही सीमित रही. जहां से उनके बेटे दुष्यंत सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. इसके अलावा वसुंधरा किसी सीट पर प्रचार के लिए नहीं उतरी.

पीएम मोदी ने भजनलाल शर्मा के लिए क्या कहा

पीएम ने अपने संबोधन में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की कार्यशैली की जमकर तारीफ़ की.

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में भजनलाल सरकार अच्छा काम कर रही है. सरकार बनने के चार महीने में ही वो कर दिखाया है जो गहलोत सरकार पांच साल में भी नहीं कर पाई थी. मोदी ने कहा कि राजस्थान में युवाओं के सपने तोड़ने वाले पेपर माफियाओं के खिलाफ ठोस एक्शन हुआ है. मोदी ने कहा जो अपराधी अभी धोखे में हैं वह जान ले की अभी तो भजनलाल सरकार की गाड़ी चलना शुरू हुई है. अभी तो 'टॉप-गियर' में आना बाकी है. 

पीएम के इस बयान को लेकर कहा जा रहा है इसके जरिए विपक्ष को जवाब दिया गया है जो भजनलाल सरकार को पर्ची सरकार कहा जा रहा था. जिसने सीएम को फ्री हैंड नहीं देने की बात कही जा रही थी.

वसुंधरा से ज्यादा हुआ भजनलाल का कद

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कहा जा रहा था कि सीएम भजनलाल शर्मा को 'मिशन 25' का टारगेट दिया है. इसके बाद राजनीतिक जानकारों का मानना था कि भजनलाल शर्मा की कुर्सी चुनाव के बाद जा सकती है. अगर वह मिशन 25 में विफल हो गए. क्योंकि वसुंधरा राजे पहले से ही प्रेशर पॉलीटिक्स कर रही है. यह वजह है कि वह राजस्थान की किसी भी सीट पर चुनाव प्रचार करने नहीं उतरीं. जबकि भजनलाल पूरी ताकत झोंके हुए थे. माना जा रहा था कि अगर भजनलाल अपने टारगेट में कामयाब नहीं होते हैं तो उनका कद कम होगा और इसका फायदा वसुंधरा राजे को होगा. लेकिन पीएम के बयान से साफ है कि भजनलाल शर्मा ने अपना कद बढ़ा लिया है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में दूसरे चरण में 4 सीटों की सबसे ज्यादा चर्चा, दो सीट पर पूर्व सीएम के बेटे तो 2 पर बीजेपी के दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
भजनलाल शर्मा के लिए 'सीएम की कुर्सी' हो गई फिक्स, पीएम मोदी के बयान से टूट सकता है वसुंधरा का दिल!
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;