Rajasthan Crime: भरतपुर में स्कूल बस रोककर बदमाशों ने बच्चों को पीटा, छात्राओं से की छेड़छाड़, गृह राज्य मंत्री ने लिया एक्शन

उच्चैन थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थी. शनिवार दोपहर हमने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और घटना में प्रयोग की गई एक इको गाड़ी को भी जप्त कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में करीब 20 बदमाशों ने मिलकर एक स्कूल बस को रोक लिया. उन्होंने बस ड्राइवर और बच्चों के साथ मारपीट की, छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की, और फिर उनके रुपये छीनकर फरार हो गए. उच्चैन थाना इलाके में इस घटना में दो छात्रों के चोट आई है. रिश्तें में दोनों भाई लगते हैं. बदमाशों के पास कट्टे, लाठी, डंडे, पिस्टल, पंच थे. इस घटना के बाद ड्राइवर ने स्कूल बस को थाने में ले जाकर शिकायत दर्ज कराई. साथ ही, उसी रास्ते से गुजर रहे गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम (Jawahar Singh Bedam) को भी अपनी आपबीती सुनाई.

'बस में बैठे बच्चे ने शेयर कर थी लोकेशन'

स्कूल बस ड्राइवर हरि गोविंद सिंह ने अपनी एफआईआर में लिखा, 'शुक्रवार को भरतपुर शहर में बने एक स्कूल के बच्चों को छोड़ने के लिए मैं रवाना हुआ था. बस में करीब 22 बच्चे बैठे थे. इनमें से एक छात्र लगातार किसी अज्ञात व्यक्तियों से बातचीत कर लोकेशन दे रहा था. जब बस उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव जयचोली के पास पहुंची तो बाइक सवार और एक ईको में सवार 15 से 20 बदमाशों ने बस को रोक लिया. वे बस में घुस गए और छात्रों के साथ मारपीट करने लगे. उन्होंने कुछ बच्चियों के साथ छेड़छाड़ भी की. जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की और फिर मेरी जेब से 10 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए.'

Advertisement

गृह राज्य मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

उसी समय गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म बयाना से भरतपुर आ रहे थे. तभी पीड़ित ड्राइवर और छात्र छात्राओं ने उनको रोककर घटना के बारे में बताया. उन्होंने पुलिस को तुरंत सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Advertisement

मौके पर पहुंचे स्कूल संस्था के प्रधान

बाबा सुग्रीव विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय संस्था के प्रधान रवि शर्मा ने बताया कि स्कूल बस ड्राइवर से फोन पर घटना की जानकारी मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए और पीड़ित छात्र-छात्राओं से बातचीत की. इसके बाद बस को थाने ले जाकर ड्राइवर ने एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें 15 से 20 अज्ञात बदमाशों का जिक्र है. हम लोगों को उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़कर कार्रवाई करेगी.

Advertisement
पुलिस की 5 टीमें कर रहीं तलाश

वहीं, उच्चैन थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पीड़ित बस चालक की ओर से मारपीट, छेड़छाड़ और लूटपाट का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस की 5 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थी. शनिवार दोपहर हमने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और घटना में प्रयोग की गई एक इको गाड़ी को भी जप्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें:- 500 रुपये के लिए हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में मौत, कोर्ट से मिल चुकी थी जमानत

Topics mentioned in this article