विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव का 15 सेकेंड का वीडियो वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

भरतपुर लोकसभा सीट (Bharatpur Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी और युवा नेता संजना जाटव चुनाव के बाद भी सुर्खियों में हैं.

Read Time: 2 min
कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव का 15 सेकेंड का वीडियो वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Sanjna Jatav Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान में सियासत ठंडी होते दिख रही है. क्योंकि राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है. राजस्थान में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को दो चरणों में मतदान हुआ था. अब यहां प्रत्याशी और राजनीतिक दल जनता के फैसले के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं जो 4 जून को होनेवाला है. लेकिन इस बीच संजना जाटव (Sanjna Jatav) चुनाव के बाद भी सुर्खियों में दिख रही है.

भरतपुर लोकसभा सीट (Bharatpur Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी और युवा नेता संजना जाटव चुनाव के बाद भी सुर्खियों में हैं. भरतपुर लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान कराया गया है. माना जा रहा है कि संजना जाटव ने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली को चुनौती दे रही हैं. लेकिन चुनाव के बाद संजना जाटव अलग ही रंग में दिख रही हैं.

संजना जाटव का वीडियो हो रहा वायरल

चुनाव के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव जनता के बीच समय बीता रही हैं. भरतपुर लोकसभा क्षेत्र के गांव दुसराहेडा में आयोजित रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई थी. जहां संजना जाटव बच्चों के साथ क्रिकेट का बल्ला चलाती दिखीं. वहीं उन्होंने महिलाओं के साथ डांस करती दिखी. संजना जाटव के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. 

स्ट्रांग रूम की कर रही है निगरानी

संजना जाटव ने  ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए ईवीएम मशीनों पर निगरानी के लिए दो व्यक्तियों को लगाया है. इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी से अनुमति भी ली है. एजेंट रणजीत सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव की ओर से उन्हें ईवीएम मशीनों की निगरानी के लिए लगाया गया है. 24 घंटे वह ईवीएम मशीनों की सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजर बनाए हुए हैं और अभी तक किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आई है. उनके द्वारा 4 जून तक यह निगरानी बनाने के लिए रखा गया है.

य़ह भी पढ़ेंः ये राजस्थान का है जूनियर 'बुमराह', बॉलिंग देखकर कांग्रेस नेता ने की तारीफ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close