विज्ञापन
Story ProgressBack

ये राजस्थान का है जूनियर 'बुमराह', बॉलिंग देखकर कांग्रेस नेता ने की तारीफ

Rajasthan Child Fast Bowler Viral Video: राजस्थान बालोतरा जिले के एक नन्हें बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसकी बॉलिंग की स्टाइल को देखकर लोग उसकी तुलना जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से कर रहे हैं. उसकी बॉलिंग की तारीफ कांग्रेस नेता ने भी की है.

Read Time: 2 min
ये राजस्थान का है जूनियर 'बुमराह', बॉलिंग देखकर कांग्रेस नेता ने की तारीफ
राजस्थान बालोतरा जिले के एक नन्हें बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसकी तुलना जसप्रीत बुमराह से कर रहे हैं.

Rajasthan Child Fast Bowler Viral Video:  बॉलिंग करने वाले बच्चे का नाम अब्बास है. वह राजस्थान के बालोतरा जिले के रिछोली गांव का रहने वाला है. अब्बास मात्र 12 साल का है. उसकी गेंदबाजी का वीडियो देखकर लोग उसकी तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रती बुमराह (Jasprit Bumrah) कह रहे हैं. अब्बास का फेवरेट खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) है. अब्बास अपने दोस्तों के साथ रेतीले धोरों में ही क्रिकेट खेल रहा है.

कांग्रेस नेता ने अब्बास की तारीफ की

अब्बास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने भी वीडियो को सोशल साइट्स X पर शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमारे बायतु परिवार के रिछोली निवासी अब्बास की प्रतिभा का वीडियो देखकर मन आनंदित है. अब्बास के बेहतर भविष्य के लिए हरसंभव सहयोग कर इस प्रतिभा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. आज थार में हर क्षेत्र में उभरती प्रतिभाएँ थार के लिए गौरवशाली है. इस पर @Msjani777 यूजर ने लिखा @Jaspritbumrah93.    

जसप्रीत बुमराह की स्टाइल में बॉलिंग करता है अब्बास

अब्बास जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की स्टाइल में बॉलिंग करते हुए दिख रहा है. अब्बास रेत में बॉलिंग कर  रहा है. कोई क्रिकेट का पिच नहीं है. अब्बास पहले इन स्विंग बहुत अच्छे से कराते हुए दिख रहा है. गेंज जमीन पर पड़ने के बाद सीधे स्टंप को उखाड़ दे रही है. इस तरह से एक के एक करके तीन बार अब्बास स्टंप उखाड़ देता है.  

अवार्डी रूमा देवी ने भी की तारीफ 

अवार्डी रूमा देवी ने भी अब्बास की गेंदबाजी का वीडियो अपने सोशल साइट X पर शेयर किया है. रूमा देवी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  "बायतु के होनहार बालक अब्बास का विडिओ देखिए!! ऐसे होनहारों को अच्छा प्रशिक्षण मिले तो प्रतिभाएं राज्य व देश का नाम जरूर रोशन करेगी." 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close