भाजपा नेता के भतीजे पर चाकू से हमला, देर रात भीलवाड़ा में गरमाया माहौल; पथराव के बाद गाड़ी फूंकी

Crime News: इस घटनाक्रम के बाद हॉस्पिटल के बाहर अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते हजारों की संख्या में लोग जिला चिकित्सालय के बाहर जमा हो गए. लोगों को जमा होते देख उपद्रवी मौके से फरार हो गए. भागते हुए उपद्रवियों ने शहर के मंगला चौक और माणिक्य नगर क्षेत्र में पथराव भी किया. सड़क पर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की और आग लगा दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Bhilwara News: भीलवाड़ा में बीती रात तब बवाल हो गया, जब बीजेपी पार्षद के पति और उसके भतीजे पर हमला हो गया. शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय के बाहर इन लोगों पर हमला किया गया. हमले में पाार्षद पति होटल संचालक देवेंद्र सिंह हाड़ा और उसका भतीजा बबलू बुरी तरह जख्मी हो गए. इस घटनाक्रम के बाद हॉस्पिटल के बाहर अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते हजारों की संख्या में लोग जिला चिकित्सालय के बाहर जमा हो गए. लोगों को जमा होते देख उपद्रवी मौके से फरार हो गए. भागते हुए उपद्रवियों ने शहर के मंगला चौक और माणिक्य नगर क्षेत्र में पथराव भी किया. सड़क पर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की और आग लगा दी. उपद्रवियों ने 3 कार को आग के हवाले कर दिया. हमले में घायल दोनों चाचा-भतीजा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है, 

रातभर दबिश देती रही पुलिस, एक हमलावर गिरफ्तार; बाकी फरार

पुलिस ने मामले में एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश में रातभर पुलिस दबिश देती रही. पुलिस ने आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है. भीमगंज थाना क्षेत्र की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक समुदाय विशेष के लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया. 

Advertisement

आरोपियों की पहचान कर जल्द होगी गिरफ्तारी- पुलिस

उधर एडिशनल एसपी पारस जैन का कहना है कि हमले में पार्षद के साथ उसका भतीजा भी घायल हो गया है. मामले को लेकर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. जबकि अन्य की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है. घटना के दौरान कुछ लोगों ने वाहनों में आगजनी और तोड़फोड़ भी की है. इसके अलावा मंगला चौक क्षेत्र में पथराव की बात भी सामने आ रही है. हम आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट राजस्थान डायवर्ट, जयपुर एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग