विज्ञापन
Story ProgressBack

जैन समाज के वोट को साधने के लिए दिल्ली में भजनलाल ने खेला बड़ा कार्ड, कर दिया यह बड़ा ऐलान

दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने जैन समाज के संतों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

Read Time: 2 min
जैन समाज के वोट को साधने के लिए दिल्ली में भजनलाल ने खेला बड़ा कार्ड, कर दिया यह बड़ा ऐलान
सीएम भजनलाल शर्मा की कार्यक्रम के दौरान की तस्वीर

CM Bhajanlal's Announcement: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भाजपा के जीतने का दावा किया है. भजन लाल शर्मा ने दिल्ली में आचार्य महाप्रज्ञ के महाप्रयाण दिवस पर सामाजिक सम्मेलन में कहा कि जैन समाज ने देश को दिशा दिखाने का सराहनीय कार्य किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जैन समाज और साधु-संतों के साथ गहरा रिश्ता रहा है. पीएम के लिए जैन समाज उनके परिवार जैसा है. 

CM ने संतो को दिया विशेष सम्मान 

सीएम भजनलाल ने कहा कि 'राजस्थान में आने वाले जैन समाज के संत प्रदेश के लिए स्टेट गेस्ट होंगे. उनकी सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं.' साथ ही उन्होंने जैन समाज के प्रवासी राजस्थानियों से कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साधु-संतों के आशीर्वाद से देश सेवा का काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में भारत को दुनिया का सिरमौर बनाना है. इसके लिए समाज को एकजुट होकर काम करना होगा. साधु-संतों की वाणी और आशीर्वाद से देश निरंतर मजबूत बन रहा है. 

प्रवासी राजस्थानियों से CM की अपील

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश की स्थिति कैसी थी, इससे आप सभी अवगत हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है.' मुख्यमंत्री ने पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा की जीत के लिए प्रवासी राजस्थानियों से अधिक से अधिक संख्या में वोट करने और समर्थन देने की अपील की. उन्होंने कहा कि मल्होत्रा भाजपा के संघर्षशील कर्मशील कार्यकर्ता हैं, इनकी जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूती प्रदान करेगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में बीजेपी की मिशन 25 को बड़ा झटका, केंद्रीय गृह मंत्री का बड़ा बयान, जानें कितनी कम हो रही हैं सीटें?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close