विज्ञापन

भिवाड़ी कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी

सीसीटीवी फुटेज के आधारा पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही थी. लेकिन फिर भी नाकामी हाथ लगी. लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है.

भिवाड़ी कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी
भिवाड़ी कांड का आरोपी पकड़ा गया.

Bhiwadi Jewelers Shop Loot: राजस्थान के अलवर स्थित भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स में हाल ही में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया था. जहां हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में खूब लूटपाट की थी साथ ही दुकानदार को गोली मार दी थी. जिसकी मौत भी हो गई थी. इस घटना के बाद जहां पुलिस लगातार अपराधियों की कुंडली खंगालने में लगी है. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा. सीसीटीवी फुटेज के आधारा पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही थी. लेकिन फिर भी नाकामी हाथ लगी. लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. दरअसल इस मामले में एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि भिवाड़ी लूट मामले में आरोपी बदमाश को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा है. जिसके बाद उसे भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. हालांकि उसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि वह दिल्ली-एनसीआर का ही रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस के हाथ लगा आरोपी

बताया जाता है कि भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड की सीसीटीवी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है. ऐसे में सीसीटीवी फुटेज से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी फोटो के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. वहीं अपराधी को पकड़ने के बाद उसे भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी की फोटो वायरल होने के बाद उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था. जिसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के समक्ष सरेंडर किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. जबकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहती है.

पुलिस की अलग-अलग टीम हुई है रवाना

बताया जा रहा है कि जिस आरोपी को पकड़ा गया है. उससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. जबकि उससे इस मामले में कितने आरोपी और वह कहां है इस बारे में जानने कि कोशिश की जा रही है. वहीं पुलिस ने निशानदेही पर आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 टीम रवाना की है.

बता दें, 23 अगस्त की शाम को स्वीफ्ट गाड़ी में सवार होकर 5 बदमाश कमलेश ज्वेलर्स के अंदर घुस गए. जहां दुकानदार और स्टॉफ के साथ मारपीट कर फायरिंग कर लूटपाट करने लगे. वहीं जब दुकानदार ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी. इसके बाद बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन सभी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई , 11 साल से फरार 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
भिवाड़ी कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close