विज्ञापन

धौलपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई , 11 साल से फरार 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा 

राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे 10000 के इनामी बदमाश राजवीर गुर्जर को चंदीलपुरा के जंगलों से पकड़ा गया.

धौलपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई , 11 साल से फरार 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा 
धौलपुर पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां 11 साल से फरार चल रहे 10000 के इनामी बदमाश राजवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस और डीएसटी टीम ने चंदीलपुरा के जंगलों में 11 साल से फरार चल रहे राजवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है.  बांरा जिला पुलिस ने इस बदमाश पर इनाम घोषित किया था. 

राजवीर गुर्जर पर हैं संगीन आरोप 

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि भरतपुर से आईजी राहुल प्रकाश और पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा के आदेश पर जिले में अपराधी और बदमाशों की धरपकड़ चल रही है. इसके लिए पुलिस एक विशेष अभियान चला रही है. साथ ही थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश राजवीर 55 साल का है और चंदीलपुरा का रहने वाला है. अपराधी ने बांरा जिले में संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका हैं. बदमाश पर बांरा जिला पुलिस द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. 

ऐसे पकड़ा गया राजवीर गुर्जर

थाना प्रभारी ने बताया कि बांरा पुलिस लगातार धौलपुर पुलिस से बदमाश को पकड़ने के लिए संपर्क कर रही थी. सोमवार (26 अगस्त) को कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर ने अपराधी के बारे में गुप्त सूचना दी थी. सूचना में बताया कि राजवीर सिंह गुर्जर अपने गांव आया हुआ है और चंदीलपुरा के जंगलों में घूम रहा है. सूचना मिलते ही थाना हाजा से टीम का गठन हुआ और उसमें डीएसटी टीम को  भी शामिल किया गया. दोनों टीमे मौके पर कार्रवाई करने के लिए गई. पुलिस टीम ने चंदीलपुरा के जंगलों से बदमाश राजवीर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपी को बांरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- DGP का बड़ा बयान-हमारी पुलिस की इमेज बाहर ठीक नहीं, समाजसेवी करते हैं मदद

'हम उन्हें राजस्थान छुड़वाएंगे' पायलट-गहलोत पर भाजपा प्रभारी के बयान पर भड़के अभिमन्यु पूनिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पायलट की भविष्यवाणी वाले बयान पर अर्जुन राम मेघवाल का पलटवार, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
धौलपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई , 11 साल से फरार 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा 
ias tina dabi action barmer dm went on surpris inspection on second day of joining
Next Article
IAS Tina Dabi:बाड़मेर DM बनते ही अलर्ट मोड में दिखीं Tina Dabi,सड़कों के खस्ताहाल देख अधिकारियों से दिखी नाराज
Close