विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर लापता छात्र हत्याकांड में बड़ा खुलासा, आरोपी ने फेसबुक पर अश्लील ग्रुप के जरिए अब तक 40 बच्चों को बनाया शिकार

Big Revelations in the Student Murder Case: आरोपी सोशल मीडिया ग्रुप बनाकर किशोरों को ग्रुप में जोड़ते थे और उन्हें अश्लील मैसेज और वीडियो डालकर किशोर वर्ग के लड़कों गुमराह करते थे. मुख्य आरोपी रसूल मोहम्मद ने मृतक यश को ऐसे ही फंसाया था.

Read Time: 3 min
नागौर लापता छात्र हत्याकांड में बड़ा खुलासा, आरोपी ने फेसबुक पर अश्लील ग्रुप के जरिए अब तक 40 बच्चों को बनाया शिकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Nagaur Student Murder Case: नागौर जिले में 14 दिनों तक लापता एक छात्र का हत्यारोपी रसूल मोहम्मद को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू एक समलैंगिक अश्लील ग्रुप चलाता था. पुलिस के मुताबिक यह गिरोह अब तक 40 बच्चों को शिकार बना चुका है​​​​​​.

आरोपी सोशल मीडिया ग्रुप बनाकर किशोरों को ग्रुप में जोड़ते थे और उन्हें अश्लील मैसेज और वीडियो डालकर किशोर वर्ग के लड़कों गुमराह करते थे. मुख्य आरोपी रसूल मोहम्मद ने मृतक यश को ऐसे ही फंसाया था.

गौरतलब है सोमवार को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की तर्ज पर आरोपी रसूल मोहम्मद के घर पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. एसडीएम सुनील कुमार और नागौर सीओ ओम प्रकाश और तहसीलदार की मौजूदगी में आरोपी का घर बुलडोजर से ढहाया गया. 

गिरफ्तार मुख्य हत्यारोपी रसूल मोहम्मद ने 14 दिनों से लापता रहे नागौर जिले के स्कूली छात्र यशराज की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में बंद कर गोबर के ढेर के नीचे छुपा दिया था.

दरअसल, घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित दलित समाज के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी, जिस पर पुलिस और प्रशासन ने जब रसूल मोहम्मद के घर की जांच की, तो उसका घर अतिक्रमण मं पाया गया. जांच में सामने आया कि आरोपी का घर अंगोर की भूमि खसरा नंबर 34 पर बना हुआ था. 

सोमवार सुबह एसडीएम सुनील कुमार, नागौर CO ओमप्रकाश, तहसीलदार रामेश्वर गढ़वाल सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंचा. इस दौरान पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद के अतिक्रमण विरोधी जाब्ते ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. 

ये भी पढ़ें-बांसवाड़ा में 9वीं की छात्रा की हत्या, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने TV शो देखकर रचा था प्लान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close