विज्ञापन
Story ProgressBack

बांसवाड़ा में 9वीं की छात्रा की हत्या, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने TV शो देखकर रचा था प्लान

बांसवाड़ा में नाबालिग बच्ची की हत्या हो गई, इस मामले में हत्या करने वाले आरोपी भी नाबालिग है और उन्होंने टीवी शो को देखकर हत्या की साजिश रची थी.

Read Time: 3 min
बांसवाड़ा में 9वीं की छात्रा की हत्या, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने TV शो देखकर रचा था प्लान
कुंए से मिला नाबालिग का शव

Rajasthan News: बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र में हत्या का चौंकाने वाले मामला सामने आया है. जहां 9वीं छात्रा की हत्या 10वीं छात्रा ने कर दी. पुलिस ने 2 दिन पहले एक कुएं से नाबालिक लड़की का शव बरामद किया था. पुलिस ने खुलासा करते हुए लड़की की हत्या के आरोप में मृतका छात्रा की सहेली और उसके प्रेमी को डिटेन कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी ने बताया कि 2 फरवरी को सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोगापुरा गांव में कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा कनिता की लाश गांव के कुएं से मिली थी. इस आशय की रिपोर्ट छात्रा की मां ने पुलिस थाने में दर्ज कराई और हत्या का संदेह जताया.

मृतक बच्ची की सहेली को गुजरात से पकड़ा

जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस घटना में शामिल आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस अनुसंधान के दौरान मृतका की सहेली का भी घर से गायब होना पाया गया, जिसके बाद उस पर संदेह करते हुए उसकी तलाश शुरू की. मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको गुजरात में होना पाया गया. वहीं आरोपी नाबालिग लड़की का मित्र भी गांव से फरार था, जिसको डिटेन करने के लिए पुलिस की टीम गुजरात गई.

TV शो को देखकर रचा हत्या का प्लान

टीम ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गुजरात से डिटेन किया. पूछताछ के दौरान नाबालिग आरोपी लड़की ने बताया कि उसने हत्या के बाद अपने कपड़े सहेली को पहना दिए, जिससे कि लोगों को लगे कि वह मर गई है. साथ ही सहेली के हाथ पर लिखा हुआ नाम भी चाकू से मिटा दिया, जिससे उसकी पहचान उजागर ना हो पाए. पूछताछ में आरोपी नाबालिग लड़की ने बताया कि उसने सहेली की हत्या की पूरी जानकारी क्राइम पेट्रोल जैसे टी वी शो को देख कर प्राप्त कर उसकी हत्या की. हत्या में शामिल आरोपी नाबालिग कक्षा 9 का छात्र है और आरोपी नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने लोकसभा में विपक्ष पर साधा निशाना- दशकों तक सत्ता में रहने के बाद दशकों तक विपक्ष में रहने का मन बना लिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close