विज्ञापन

जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो सवार 6 लोगों में 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

जैसलमेर में स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटने से हुए सड़क हादसे में कुल 6 लोग घायल हुए थे. जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई है.

जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो सवार 6 लोगों में 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Rajasthan News: सरहदी जिले जैसलमेर में जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है.जैसलमेर के हड्डा गांव के पास एक स्कार्पियो गाड़ी ने अनियंत्रित होकर पलट गई. स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटने से हुए सड़क हादसे में कुल 6 लोग घायल हुए थे. इन 6 घायलों को जैसलमेर के जवाहर चिकित्सालय लाया गया.जंहा दो लोगो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वही अन्य चार गंभीर रूप से घायल है, जिनका उपचार जारी है.

हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई उनका नाम रमजान खान व उर्स खान बताया जा रहा है. दोनों मृतक हड्डा गांव के निवासी है.वहीं घायल लोगों में से 3 लोग हड्डा व एक युवक हड्डा के नजदीक एक ढाणी का निवासी बताया जा रहा है. वहीं 6 लोग एक स्कोरपियों में सवार होकर हड्डा जा रहे थे. तभी हड्डा से करीब 4 किलोमीटर पहले ही अनियंत्रित होकर स्कार्पियो गाड़ी पलट गई.

अस्पताल में जुट गई भीड़

भीषण सड़क हादसे की सूचना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद एकाएक हॉस्पिटल में भीड़ बढ़ने लगी. जानकारी के अनुसार 2 मृतक सहित कुल 5 लोग मुस्लिम समुदाय के है. जिसके कारण मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ हॉस्पिटल परिसर में बढ़ गई. पूर्व प्रधान अमरदीन फ़क़ीर सहित बड़ी संख्या में लोग जवाहर चिकित्सालय पहुँच गए है. हालांकि अब पुलिस ने ट्रोमा सेंटर में एंट्री को रोक दिया है और घायलों का इलाज चिकित्स्कों की टीम द्वारा किया जा रहा है.

दरअसल, हड्डा गांव से करीब 4 किमी दूर मंगलवार शाम को हुए हादसे में वाहन पलटने का शोर और घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जवाहर अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

हॉस्पिटल में मौजूद कोतवाली थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि 2 लोगो की मौत हो गई है,वही अन्य 4 में से 2 लोग की हालात गंभीर है. डॉक्टर्स की टीम इलाज कर रही है. वहीं सदर थानाधिकारी बगडूराम विश्नोई घटना स्थल पर हादसे के कारणों की जाँच करने के लिए टीम लेकर पहुँच गए है.

य़ह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर सड़क हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, बताया- एक्सप्रेस-वे पर अचानक क्यों मोड़ी थी ट्रक, 6 लोगों की हुई थी मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कहां गायब हो गए गधे ? चीन में भारी मांग, गधी के दूध से बन रही मर्दानगी बढ़ाने की दवा 
जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो सवार 6 लोगों में 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Bhajanlal government big gift youth Government job 60 thousand recruitment on
Next Article
Government Jobs: भजनलाल सरकार का युवाओं को बड़ा तोहफा, 60 हजार पदों पर होगी भर्ती
Close