विज्ञापन
Story ProgressBack

सवाई माधोपुर सड़क हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, बताया- एक्सप्रेस-वे पर अचानक क्यों मोड़ी थी ट्रक, 6 लोगों की हुई थी मौत

Sawai Madhopur Horrible Road Accident CCTV Clip: एक्सप्रेस-वे पर चल रहा एक ट्रक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न लेता है, जिससे पीछे से तेज गति से आ रही कार ट्रक में घुस जाती है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई थी. अब पुलिस ने इस हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 4 mins
सवाई माधोपुर सड़क हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, बताया- एक्सप्रेस-वे पर अचानक क्यों मोड़ी थी ट्रक, 6 लोगों की हुई थी मौत
सड़क हादसे का वायरल वीडियो.

Sawai Madhopur Road Accident Video: बीते दिनों राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा था कि हाईवे पर चल रहा एक ट्रक अचानक यू-टर्न लेने लगता है. जिससे पीछे से आ रही कार की उस ट्रक से टक्कर हो जाती है. इस टक्कर में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई थी. हादसे का वीडियो वायरल (Sawai Madhopur Horrible Road Accident CCTV Clip) होने के बाद पुलिस लगातार आरोपी ड्राइवर और उस ट्रक के मालिक की खोज में जुटी थी. जिसमें पुलिस को अब सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सवाई माधोपुर हादसे के आरोपी ड्राइवर, उसके सहयोगी और ट्रक मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मालूम हो कि यह हादसा 5 मई को सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र से गुजर रहे एक्सप्रेस वे पर हुआ था. इस भीषण सड़क हादसे में सीकर निवासी 6 लोगों की मौत हुई थी. हादसे के एक दिन बाद एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जो खूब वायरल हुआ था. इस इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक, सहयोगी और ट्रक मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

इन तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बौंली थाने के सब इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि 5 मई को एक्सप्रेस-वे पर केन्ट्रा पिकअप की टक्कर से सीकर निवासी कार सवार 6 लोगों की मौत हुई थी और दो मासूम बालक घायल हुए थे. जिसे लेकर मृतक कैलाश चौधरी के भाई उम्मेद सिंह पुत्र हीरालाल जाट निवासी सीकर ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करवाया था.

Latest and Breaking News on NDTV


पुलिस की स्पेशल टीमें हफ्तेभर से आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी. मुखबिर की सहायता से बौंली थाना पुलिस ने लापरवाह चालक राजेश पुत्र हनुमान मीणा निवासी बड़ागांव, पिकअप मलिक इंदरराज पुत्र गिरिराज माली निवासी डिडवाड़ी व सहयोगी वीर सिंह पुत्र गिरिराज माली को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी ड्राइवर ने बताया- अचानक क्यों लिया था यू-टर्न

पुलिस ने बताया कि केन्ट्रा पिकअप अवैध बजरी परिवहन के व्यवसाय में संलिप्त थी और एक्सप्रेस-वे पर बने हुए अस्थाई बजरी स्टॉक से बजरी भरने के लिए जा रही थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ड्राइवर ने बताया कि वो बजरी भरने जा रहा था. लेकिन एक्सप्रेस वे पर चलते-चलते बजरी का स्टॉक पीछे छूट गया था. जिसके बाद ड्राइवर ने अचानक यू-टर्न ले लिया था. चालक इतना बेपरवाह था कि उसने यह तक नहीं देखा कि पीछे कौन सा वाहन आ रहा है और अचानक एक्सप्रेस-वे पर ही यू-टर्न ले लिया था.

पुलिस हिरासत में आरोपी ड्राइवर, सहयोगी और ट्रक मालिक.

पुलिस हिरासत में आरोपी ड्राइवर, सहयोगी और ट्रक मालिक.

सीकर के इन 6 लोगों की हुई थी मौत

एक्सप्रेस पर ट्रक के अचानक यू-टर्न लेने से पीछे से आ रही एक कार की टक्कर हो गई थी. कार में सीकर का एक परिवार सवार था, जो सवाई माधोपुर के रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन के लिए जा रहा था. इस हादसे में सीकर निवासी मनीष पुत्र रामावतार शर्मा, सतीश पुत्र रामावतार शर्मा, अनीता पत्नी मनीष, पूनम पत्नी सतीश व संतोष पत्नी गजानन्द शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनका दोस्त चालक कैलाश चौधरी पुत्र बलवीर चौधरी की भी मौत हुई थी. 

हादसे में मनीष शर्मा की 6 वर्षीय पुत्री दीपाली और 10 वर्षीय पुत्र मनन शर्मा घायल हो गए. जिनका अभी तक जयपुर में उपचार चल रहा है. 

हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया था

अवैध बजरी परिवहन में इस्तेमाल होने वाली इस ट्रक का ड्राइवर इतना अमानवीय था कि हादसे के बाद मौके पर रुका भी नहीं और पिकअप को बैक लेकर  फरार हो गया. जानकारों की माने तो पिकअप चालक यदि वाहन को बैक न लेकर घायलों को कार से निकलने में सहायता करता और समय पर अस्पताल पहुंचाता तो शायद घायलों को बचाया जा सकता था. बौंली थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - 
सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO, एक ही परिवार 6 लोगों की हुई थी मौत
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसे में 6 की मौत और 10 घायल, ज्यादातर राजस्थान के यात्री हैं शामिल
सवाई माधोपुर सड़क हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, बताया- एक्सप्रेस-वे पर अचानक क्यों मोड़ी थी ट्रक, 6 लोगों की हुई थी मौत
announcements for Bundi in Rajasthan budget 2024 Barrage will be built on Mej river women will get gas pipeline connection
Next Article
बूंदी को बजट से कई सौगात: महिलाओं को गैस पाइपलाइन कनेक्शन, मेज नदी पर बैराज... जानिए और क्या हुआ ऐलान
Close
;