विज्ञापन
Story ProgressBack

सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO, एक ही परिवार 6 लोगों की हुई थी मौत

Horrible Road Accident CCTV Clip: वीडियो में मिनी ट्रक चालक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न लेता है और दर्दनाक हादसा हो जाता है. अचानक यू-टर्न लेने पर पीछे से तेज गति से आ रही कार मिनी ट्रक में घुस जाती है. दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो जाता है.

Read Time: 3 mins
सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO, एक ही परिवार 6 लोगों की हुई थी मौत
मिनी ट्रक की लापरवाही से हुए सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज

Horrific Road Accident Video: सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है, जिसमें एक्सप्रेस-वे पर हुई दर्दनाक सड़क हादसे को करीब से देखा जा सकता है. सीसीटीवी फुटेज में मिनी ट्रक चालक की लापरवाही साफ नजर आ रही है. इस हादसे में तीन शादीशुदा जोड़ों की एक साथ मौत हो गई थी.

वीडियो में मिनी ट्रक चालक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न लेता है और दर्दनाक हादसा हो जाता है. अचानक यू-टर्न लेने पर पीछे से तेज गति से आ रही कार मिनी ट्रक में घुस जाती है. दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो जाता है.

मिनी ट्रक की लापरवाही से मारे गए दुर्घटना का शिकार हुआ परिवार

हादसा बीते रविवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास हुआ था जब परिवार कार में सवार होकर सीकर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए आ रहे थे. इस हादस में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे.

हिट एंड रन का दोषी मिनी ट्रक चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

घटना के बाद बौंली थाना पुलिस ने मिनी ट्रक को लालसोट से जब्त किया है, लेकिन मिनी ट्रक चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस लगातार मिनी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश में हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर मिनी ट्रक चालक की लापरवाही सामने नजर आ रही है.

Latest and Breaking News on NDTV
हादसें तीन शादीशुदा जोड़े की मौके पर हो गई थी मौत, दो मासमू घायल हुए

हादसे में मुकुंदगढ़ झुंझुनूं हाल सीकर निवासी मनीष शर्मा उनकी पत्नी अनिता शर्मा, सतीश शर्मा ,पूनम, बुआ संतोष व मनीष के दोस्त कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई थी ,जबकि दो बच्चे मनन व दीपाली गंभीर रूप से घायल हो गए थे .सभी लोग सीकर से कार में सवार होकर रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए आ रहे थे.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस -वे पर बनास पुलिया के निकट मिनी ट्रक से टकराई कार

दौरान एक्सप्रेस - वे पर  बनास पुलिया के नजदीक मिनी ट्रक चालक की लापरवाही से ये हादसा हो गया और मौके पर ही 6 लोगो की मौत हो गई थी ,घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ,जिसमे साफ तौर पर मिनी ट्रक चालक की लापरवाही सामने नजर आ रही है.

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मंजर देख आंखें हुईं नम

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई थी. ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाले पीड़ित परिवार के छोटे-छोटे दोनों मासूम बार-बार अपने माता-पिता को पुकार रहे थे. दोनों मासूम के परिजनों की मौत के बाद एंबुलेंस कर्मी व पुलिसकर्मियों द्वारा घायल मासूमों को उपचार के लिए जयपुर अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें-Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
योगाभ्यास का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहा जयपुर ग्रेटर नगर निगम,1500 मिनट तक लगातार चलेगा योगाभ्यास
सामने आया सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO, एक ही परिवार 6 लोगों की हुई थी मौत
cm bhajanlal sharma inspected renovation work of rajasthan house in delhi
Next Article
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में राजस्थान हाउस के दौरे के बाद दिये निर्देश
Close
;