विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार

Road Accident In Rajasthan: सड़क हादसे में मारे गए एक ही परिवार के 6 सदस्यों में दो बच्चे भी शामिल हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बौली थाना पुलिस ने घायलों को सीएचसी बौंली पहुंचाया दिया है, जबकि मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. 

Read Time: 4 mins
Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Road Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा बौंली थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के समीप हुआ. हादसे में मारे गए परिवार के लोग सीकर से रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए जा रहा था. हादसा अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ और कार में सवार होकर जा रहे 6 लोगों की मौते पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में मारे गए एक ही परिवार के 6 सदस्यों में दो बच्चे भी शामिल हैं. बौली थाना पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया दिया है, जबकि मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल पर हुआ हादसा

पुलिस ने मुताबिक हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास उस समय हुआ जब अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी. बौंली थाने के उप निरीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि कार में सवार लोग सवाई माधोपुर जा रही कार को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार सवार परिवार के छह लोगों की मौत हो गई.

एक ही परिवार के तीन भाईयों की पत्नी समेत मौत

रिपोर्ट के मुताबिक कार टक्कर में मारे गए एक ही परिवार के मृतकों की पहचान क्रमशः मनीष शर्मा, अनीता शर्मा ( मनीष की पत्नी), कैलाश शर्मा संतोष (पत्नी कैलाश) सतीश शर्मा ( पूनम पत्नी सतीष) के रूप में हुई. घायलों में की पहचान मनीष शर्मा के बच्चों मनन और दीपाली के रूप में की गई है. पुलिसअज्ञान वाहन की पहचान कर उसकी तलाश की जा रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली और 10 वर्षीय मनन शर्मा

हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतक के शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका. सड़क हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली शर्मा व 10 वर्षीय मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली में भर्ती करवाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार करवाने के पश्चात जयपुर रैफर कर दिया गया.

भीषण टक्कर में काल के शिकाए हुए 3 पुरुष और 3 महिलाएं

बौली थाना पुलिस द्वारा बच्चों से मिली सूचना के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के है, जो सीकर के खंडेला से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी दर्शन करने जा रहे थे. मृतकों में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा व सतीश शर्मा बताए जा रहे हैं.

 दुर्घटना में मारे गए सभी 6 शवों को एंबुलेंस द्वारा बौंली लाया गया

पुलिस के मुताबिक बौली थाना पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. हालांकि मृतकों के नामों की आधिकारिक पुष्टि परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद ही की जा सकेगी.हादसे के बाद ग्रामीण के सहयोग से सभी 6 शवों को एंबुलेंस द्वारा बौंली लाया गया, जहां उन्हें सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया है.

मौके पर पहुंचे एएसीपी दिनेश यादव,डिप्टी अंगद शर्मा ने बताया कि पुलिस अज्ञात वाहन की तलाशी में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद सभी 6 शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मंजर देख आंखें हुईं नम

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई. ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाले पीड़ित परिवार के छोटे-छोटे दो बालक बार-बार अपने माता-पिता को पुकार रहे थे. सभी परिजनों की मौत होने के बाद एंबुलेंस कर्मी व पुलिसकर्मी दोनों बालकों को उपचार के लिए जयपुर अस्पताल लेकर गए.

ये भी पढ़ें-राजस्थान के झुंझुनूं में बड़ा सड़क हादसा, लोडिंग टैंपो पलटने से 23 लोग घायल; गमी के कार्यक्रम में जा रहे थे सभी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: सड़क जाम, पथराव फिर लाठीचार्ज! जानवरों के कटे सिर के अवशेष मिलने से पाली में बढ़ा तनाव
Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार
BAP will form a new alliance on the lines of INDAI and NDA, announced national president Mohanlal Roat
Next Article
Rajasthan Politics: INDIA और NDA की तर्ज पर नया एलायंस बनाएगी BAP, राष्ट्रीय अध्यक्ष रोत ने किया बड़ा ऐलान
Close
;