विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

RJD के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को अब बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, वापस ला रही सीवान

Former RJD MP Shahabuddin son Osama Arrested: राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को राजस्थान पुलिस ने सोमवार को कोटा में गिरफ्तार किया था. अब बिहार पुलिस ने उसे कोटा से अपनी कस्टडी में ले लिया है. बिहार पुलिस ओसामा को सीवान लेकर वापस आ रही है.

Read Time: 4 min
RJD के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को अब बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, वापस ला रही सीवान
राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा गिरफ्तार.

Former RJD MP Shahabuddin son Osama Arrested: राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का आतंक लंबे समय तक सीवान सहित आस-पास के जिलों में देखा गया है. शहाबुद्दीन की मौत के बाद अब उसका बेटा ओसामा भी पिता के नक्शेकदम पर चलते दिख रहा है. बीते दिनों बिहार में आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर वह राजस्थान के कोटा में पहुंचा था. जहां सोमवार को राजस्थान पुलिस ने शहाबुद्दीन के बेटे को गिरफ्तार किया था. आज बिहार पुलिस ने कोटा पहुंचकर ओसामा को अपनी कस्टडी में लिया. बिहार पुलिस ओसामा को गिरफ्तार कर अब वापस ला रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और उसके साथियों को आज बिहार पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया. रामगंजमंडी के कोर्ट परिसर से ही बिहार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया, सोमवार को शांति भंग के आरोप में उसे राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

ओसामा को लेने के लिए बिहार से कार्यकर्ताओं सहित परिवार के लोग और बिहार पुलिस राजस्थान के कोटा के रामगंज मंडी थाने पहुंची और एसडीएम कोर्ट में रामगंज मंडी पुलिस के पेश करने के बाद बिहार पुलिस ने ओसामा और उसके एक साथी (जिसपर बिहार के हुसैनगंज में आपराधिक मामले दर्ज है) को लेकर बिहार के लिए रवाना हो गई है.

मालूम हो कि कोटा पुलिस ने शहाबुद्दीन के बेटे के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें से ओसामा और एक साथी पर बिहार में मामला दर्ज और एक साथी है. वसीम उस पर कोई मामला दर्ज नहीं था. बिहार पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया. परिवार के लोग और बिहार से ओसामा के आए समर्थक  के साथ चले गए.
 

बिहार से 3 गाड़ी बिहार नंबर की कार्यकर्ताओं और परिवार की आई थी साथ ही दिल्ली नंबर की गाड़ी लेकर बिहार पुलिस रामगंज मंडी पहुंची थी.

कल शांति भंग में रामगंज मंडी थाना पुलिस ने किया था गिरफ्तार
आचार संहिता के बाद से लगातार कोटा पुलिस की ओर से की जा रही नाकेबंदी के दौरान कल दिल्ली नंबर की कार को जब रामगंज मंडी पुलिस ने रोक कर पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं देने पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और उसके साथी सलमान और अकरम को पुलिस ने धारा 151 के तहत शांति भंग आरोप में गिरफ्तार किया था.

बिहार से गोवा जाने की थी प्लानिंग, कोटा में किया गिरफ्तार
पूछताछ में उन्होंने बताया था कि वो बिहार से गोवा जा रहे हैं. पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद बिहार पुलिस को इसकी सूचना दी थी. सूचना मिलते ही बिहार पुलिस कोटा के लिए रवाना हुई और आज कोर्ट से जमानत मिलने के बाद ओसामा और उसके एक साथी को बिहार के हुसैनगंज थाने में दर्ज मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें - बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब कोटा में गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close