विज्ञापन

Rajasthan Minor Gangrape: एक तरफा प्यार, लड़की का शादी से इनकार, दोस्तों संग गैंगरेप कर नाबालिग से लिया बदला

जिन तीन युवकों ने नाबालिग का गैंगरेप किया है, उनमें से एक युवक पिछले करीब 1 महीने से युवती और उसके परिवार पर शादी का दबाव बना रहा था. मगर, युवती ने शादी से साफ इनकार कर दिया था. इसी के चलते युवक ने अपने दोस्तों संग मिलकर युवती को घर से उठा लिया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

Rajasthan Minor Gangrape: एक तरफा प्यार, लड़की का शादी से इनकार, दोस्तों संग गैंगरेप कर नाबालिग से लिया बदला

Rajasthan News: राजस्थान के बीकानेर जिले में तीन युवकों ने मिलकर घर के बाहर सो रही नाबालिग युवती का किडनैप कर लिया और उसे खेतों में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. ये वारदात खाजूवाला तहसील इलाके में हुई, जिसका अपराधियों ने वीडियो भी बनाया है. अब इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई, जिसके बाद नाबालिग से अपहरण, गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

धमकी देकर युवती को छोड़ा

पीड़िता ने बताया कि खाजूवाला में सूरतगढ़ से आए तीन लोगों ने रात के समय उसका किडनैप कर लिया था. वो उसे एक सुनसान खेत में ले गए थे, जहां तीनों ने बारी-बारी उसका रेप किया और वीडियो भी बनाया. चिल्लाकर किसी को बुला न लूं, इस डर से उन्होंने तौलिए से मुंह बंद कर दिया. रात में कई बार दुष्कर्म करने के बाद तीनों ने उसे छोड़ दिया. मगर, साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया या मुकदमा दर्ज करवाया, तो वे इस वीडियो को वायरल कर देंगे. 

शादी न करने का लिया बदला

वारदात के बाद तीनों युवक फरार हो गए और डरी-सहमी युवती अपने घर पहुंची. डर के साए में रह रही दुष्कर्म पीड़िता ने कुछ दिन पहले इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए. आखिरकार पीड़िता के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी 17 साल की पुत्री अपनी अपनी छोटी बहन के साथ अपनी बुआ के बेटे की सगाई में सूरतगढ़ गई थी और वहां कई दिनों तक रुकी थी. इसी दौरान आरोपियों में से एक गुरविन्दर सिंह रायसिख उसके पीछे लग गया और शादी करने का दबाव डालने लगा. उसने इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कुछ दिनों बाद अपने घर लौट आई. लेकिन आरोपी गुरविन्दर सिंह रायसिख उसे लगातार फोन कर परेशान करने लगा. इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता से भी फोन के जरिए शादी करने का दबाव डलवाया. 

5 सितंबर को दोस्त ने की मदद

हर बार मना कर देने के बाद 5 सितम्बर की रात को पीड़िता जब अपने घर के बाहर अपनी मां और दादी के साथ सो रही थी, तभी आधी रात के समय आरोपी गुरविन्दर सिंह अपने दो साथियों के साथ बाइक लेकर वहां आया और उसका मुंह दबा कर जबरदस्ती उठा कर ले गया. तीनों आरोपी साथ थे और पीड़िता को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के साथ ही साथ आरोपी उसका वीडियो भी बनाते रहे. कई दिनों बाद उसने अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया. पुलिस ने पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- जयपुर समेत राजस्थान के कई शहरों में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.8 रही तीव्रता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जलदाय विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर से ACB ने जब्त किए 55 लाख, कमीशन के जरिए ले रहा था रिश्वत
Rajasthan Minor Gangrape: एक तरफा प्यार, लड़की का शादी से इनकार, दोस्तों संग गैंगरेप कर नाबालिग से लिया बदला
worried about fraud on WhatsApp messages and calls, then lodge a complaint on the special portal of telecom.
Next Article
WhatsApp मैसेज और कॉल पर फ्रॉड कर रहे परेशान तो अब दर्ज कराएं विशेष पोर्टल पर शिकायत
Close