विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त होते ही भाजपा की बैठक, CM भजनलाल बोले- सभी 25 सीटें जीतेंगे

Rajasthan BJP Meeting: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुका है. अब वोटों की गिनती का इंतजार है. जो 4 जून को होगी. शुक्रवार को मतदान समाप्त होने के बाद जयपुर में भाजपा की एक बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पार्टी नेताओं से फीडबैक लिया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त होते ही भाजपा की बैठक, CM भजनलाल बोले- सभी 25 सीटें जीतेंगे
लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त होने के बाद जयपुर में भाजपा की बैठक.


Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान संपन्न हो गया है. प्रदेश की 12 सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल तो शेष बची 13 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार 26 अप्रैल को वोटिंग हुई. शुक्रवार को प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान (Rajasthan Lok Sabha Voting Today) सुबह 7 बजे शुरू हुई, जो शाम 6 बजे तक चली. शाम 6 बजे के बाद बूथ में भीतर कतार में लगे लोगों का मतदान करवाया गया. शाम 5 बजे तक प्रदेश में 59.19 प्रतिशत वोटिंग हुई. दूसरे चरण के मतदान के फाइनल आंकड़ों का अभी इतंजार है. प्रदेश में लोकसभा चुनाव की समाप्ति के तुरंत बाद राजधानी जयपुर में भाजपा की एक बैठक बुलाई गई. जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित प्रदेश के कई पार्टी नेता शामिल हुए. 

मतदान समाप्ति के बाद भाजपा दफ्तर पहुंंचे सीएम भजनलाल

मतदान समाप्त होने के बाद भाजपा दफ्तर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चुनाव में लगी टीम से फीडबैक भी लिया.  इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में वोटिंग कैसी भी हो, वो बीजेपी के पक्ष में हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का मूड अच्छा है. उन्होंने पीएम मोदी के विश्वास पर वोट किया हैं.

जनता का आभार जताते हुए कहा- सभी सीटें जीतेंगे

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 13 सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न होने पर आमजन का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आज का मतदान यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अद्भुत और मजबूत नेतृत्व में युवाओं, महिलाओं एवं बुजुर्गों के दृढ़ विश्वास को दिखा रहा है. प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सभी 25 लोकसभा सीटें पर जीत की हैट्रिक का इतिहास बनाएगी.

विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए लोगों ने की वोटिंग

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए जनता जनार्दन ने अपने मत का सदुपयोग किया है. आमजन ने भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों के खिलाफ मतदान किया है।दूसरे चरण में मतदान से देश का विकास, सीमा की सुरक्षा, हमारी विरासतों के संरक्षण, विकसित भारत और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता को मजबूती मिलेगी.

यह भी पढ़ें -  LIVE: राजस्थान में लोकसभा चुनाव का मतदान समाप्त, 5 बजे तक 59.19% वोटिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close