विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyanka Gandhi Speech: 'राजस्थान में भाजपा बिखरी हुई पार्टी', प्रियंका गांधी बोलीं- CM चेहरा ढूंढने निकले PM

Priyanka Gandhi Rajasthan Visit: प्रियंका गांधी शुक्रवार को डूंगरपुर की सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने पहुंची. आदिवासी बाहुल्य इस सीट से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Priyanka Gandhi Speech: 'राजस्थान में भाजपा बिखरी हुई पार्टी', प्रियंका गांधी बोलीं- CM चेहरा ढूंढने निकले PM
प्रियंका गांधी.

Rajasthan News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सागवाड़ा (डूंगरपुर) में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 'बिखरी हुई पार्टी' बताते हुए कटाक्ष किया कि यहां के बड़े-बड़े नेताओं को किनारे कर दिया गया है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं.

'वे अपने मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ रहे हैं'

प्रियंका ने कहा, ‘आज अगर आप भाजपा को देखें तो वह राजस्थान में बिखरी हुई पार्टी है. उनसे पूछिए कि मुख्यमंत्री के रूप में उनका चेहरा कौन है? वे इसका भी जवाब नहीं दे सकते. प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के कोने-कोने में घूम रहे हैं. कभी-कभी लगता है कि वे अपने मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ़ने निकले हैं. उन्हें अपने नेताओं पर विश्वास नहीं है, वे अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं.'

'क्या मोदी दिल्ली राजस्थान चलाएंगे?'

प्रियंका ने कहा, ‘तो आपका प्रदेश चलाएगा कौन? मोदी जी तो दिल्ली से नहीं आएंगे इसे चलाने के लिए. इसे चलाने के लिए राजस्थान का कोई चाहिए. उनके बड़े बड़े नेताओं को परे कर दिया गया है. वे अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं.' आपने गहलोत की सरकार देखी है. पांच साल से जैसा कि गहलोत कहते रहे हैं- आप मांगते-मांगते थक जाओगे, लेकिन मैं देने में नहीं थकूंगा. उनकी यह नीयत है. कांग्रेस पार्टी का यही सिद्धांत है.'

'...तो आपको सावधान होना पड़ेगा'

लोगों से सोच समझ कर वोट करने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में जज्बातों और धर्म का इस्तेमाल हो रहा है, तो आपको सावधान होना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि देश में किसान परेशान हैं और लोग महंगाई से त्रस्त हैं. राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एक साथ 25 नवंबर को मतदान होगा, और रिजल्ट 3 दिसंबर को जारी कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- चांदी से बने आदिवासी आभूषण से हुआ प्रियंका गांधी का श्रृंगार, कांग्रेस नेत्रियों ने मंच पर पहनाए हार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close