विज्ञापन

"मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं", कार्यकर्ता सम्मेलन में किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान

बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफे देने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. जब वह टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने बड़ा बयान दे डाला. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

"मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं", कार्यकर्ता सम्मेलन में किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान

Bjp Leader Kirodi Lal Meena: बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Kirodi Lal Meena) कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफे देने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में वह कैबिनेट मीटिंग में शामिल भी हुए, लेकिन एक बार फिर सीएम भजनलाल शर्मा से इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह किया. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं. स्थानीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया "मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं. आपने मुझे बताया नहीं, लेकिन पिछले दिनों आभास हुआ." अब उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

सबका इलाज करना आता है- किरोड़ीलाल मीणा

दरअसल, कांग्रेस नेता हरीश मीणा के सांसद चुने जाने के बाद यह विधानसभा सीट खाली हो गई है. ऐसे में उपचुनाव की तैयारियां भी जारी हैं. इसी सिलसिले में पार्टी के कार्यक्रम को बीजेपी नेता संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं विधायक तो सवाई माधोपुर का हूं, लेकिन आपके क्षेत्र में कोई पुलिस वाला या गुंडा परेशान करे तो मुझे बताना. इन सबका इलाज करने की जिम्मेदारी मेरी है, मुझे सबका इलाज करना आता है. चाहे वह कितना ही बड़ा बाहुबली क्यों नहीं हो.

मीणा ने कहा कि आपका कोई भी काम हो, चाहे वह ट्रांसफर का हो या पोस्टिंग का हो या फिर विकास का. मैं आपके साथ हूं. नेताओं की कथनी और करनी में फर्क होता है. वो जो कहते हैं, वैसा करते नहीं हैं. लेकिन मैंने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया.

बीजेपी नेता बोले- 5 या 6 अक्टूबर तक लग जााएगी आचार संहिता

लोकसभा चुनावों में हम दौसा, टोंक-सवाईमाधोपुर ओर करौली की सीटें हार गए. इन सीटों की जिम्मेदारी मुझे दी गई थी तो हार के बाद मैंने इस्तीफा दे दिया. लेकिन मैं सेवा के लिए तैयार हूं. कुछ ही दिनों में प्रदेश की 7 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. 5 या 6 अक्टूम्बर तक आचार संहिता भी लग जाएगी. मैंने सोचा उससे पहले आपसे बात कर लूं. क्या आप मेरी बात मानेंगे या नहीं, मैं यही विश्वास आपसे लेने आया हूं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: "50 लाख में  फर्जी डॉक्टरों का रजिस्ट्रेशन,"  किरोड़ी लाल का दावा-एक सप्ताह पहले CM को दी थी जानकारी
"मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं", कार्यकर्ता सम्मेलन में किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान
ACB Raid Dausa IAS Rajendra Vijay ancestral village Dubbi search five places
Next Article
IAS राजेंद्र विजय APO, ACB ने घर किया सीज; आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई
Close