विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

राजस्थान में BJP को मिलेगी अब तक की सबसे बड़ी जीत... NDTV राजस्थान से बोले भाजपा अध्यक्ष CP जोशी

चूरू में परिवर्तन यात्रा में शामिल होते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एनडीटीवी राजस्थान से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में भाजपा को अब तक सबसे ऐतिहासिक बहुमत मिलेगा. उन्होंने उदयनिधी स्टालिन के विवादित बयान पर भी बातचीत की.

Read Time: 5 min
राजस्थान में BJP को मिलेगी अब तक की सबसे बड़ी जीत... NDTV राजस्थान से बोले भाजपा अध्यक्ष CP जोशी
चूरू में परिवर्तन यात्रा में शामिल होते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व अन्य नेता.

राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बुधवार को NDTV राजस्थान  से विशेष बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी इस बार अब तक का सबसे ऐतिहासिक बहुमत लेकर सत्ता में लौटेगी. परिवर्तन यात्रा के लिए चूरू पहुंचे सीपी जोशी से एनडीटीवी राजस्थान के संवाददाता गजेंद्र सिंह ने विशेष बातचीत की. जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. राजस्थान की यह परिवर्तन यात्रा सिर्फ पार्टी की नहीं बल्कि राजस्थान के जन-जन की यात्रा बन चुकी है और जिस प्रकार का लोगों का सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है वह अद्भुत है. जनता के चेहरों पर जोश दिख रहा है, चमक दिख रही है कि राजस्थान में अबकी बार कमल खिलाना है. राजस्थान में इस बार परिवर्तन होना तय है और प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में परिवर्तन होने जा रहा है.

कैलाश मेघवाल के निबंलन पर बोली जोशी- अनुशासन समिति का एक्शन

वहीं कैलाश मेघवाल को निलंबित करने की मामले में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि अनुशासन समिति ने एक्शन लिया है. मैं अनुशासन समिति से बात करूंगा. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की सरकार में साढ़े चार वर्षों में अतिवृष्टि हुई, सूखा हुआ, सरकार ने किसानों की फसल की गिरधारी नहीं करवाई. एनडीआरएफ-एसडीआरएफ के माध्यम से जो पैसा किसानों को मिलना चाहिए वह गिरदावरी के अभाव में नहीं मिला, इसका दोषी कौन है?


किसानों के मुद्दों पर गहलोत सरकार को घेरा

बातचीत में प्रदेश की गहलोत सरकार पर सवाल उठाते हुए सीपी जोशी ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो इसका दोषी कौन है ? आज किसानों को समय पर बिजली नहीं मिल रही इसका दोषी कौन है? आज किसानों के बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर दी, इसका दोषी कौन है? आज बाजरे पर एमएसपी पर खरीदने का  सिर्फ पत्र लिखना था, वह पत्र नहीं लिखा इसका दोषी कौन है? कांग्रेस सरकार इन सब की दोषी हैं। किसान इस बार कमर कस के बैठा है कि इस सरकार को हमेशा के लिए इस बार विदाई देनी है.
 

सनातन को मिटाने वाले मिट गए, ये कौन हैं? 

इंडिया गठबंधन के नेता तमिलानाडु सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि सनातन को मिटाने लिए पहले भी मुगल आक्रांत आए, कोई भी खत्म नहीं कर पाया. यह क्या चीज है? सनातन जन-जन के मन और दिल दिमाग में बसा है, अंतरात्मा में बसा है, सनातन को कोई खत्म नहीं कर पाया। मिट गए सनातन को मिटाने वाले. सनातन तो आज पूरी दुनिया में फैला है. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. सनातन को कोई खत्म नहीं कर सकता, लेकिन यह खत्म करने की बात कर रहे हैं.

इस बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दावा किया कि मेरी यह बात रिकॉर्ड कर लेना अब तक का सबसे ऐतिहासिक बहुमत भारतीय जनता पार्टी को मिलने वाला है. 

चूरू की इन विधानसभाओं में पहुंची भाजपा की परिवर्तन यात्रा

मालूम हो कि बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा चुरू जिले में थी. इसी दौरान चुरू जिले की आज सालासर, रतनगढ़ और सरदारशहर तहसील में भाजपा की परिवर्तन यात्रा निकाली. परिवर्तन यात्रा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, सीआर चौधरी, सांसद राहुल कसवा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें - पूर्व विधायक, प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक संगठनों के नेता सहित 16 लोग भाजपा में शामिल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close