विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज

Kangana Ranaut slapped News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की बात सामने आई है. एयरपोर्ट पर तैनात एक महिला सुरक्षाकर्मी पर कंगना ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 mins
Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज
Kangana Ranaut Slapped: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनको थप्पड़ मारने वाली सीआईएएसएफ की जवान.

Kangana Ranaut slapped Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद (BJP MLA) कंगना रनौत (Kangana Ranaut slapped)के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर मारपीट और बदसलूकी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कर्मी ने थप्पड़ मार दी है. इस घटना से संबंधित कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मी समझाते हुए एक तरफ ले जाते नजर आ रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थी. जहां से उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट लेनी थी. इसी दौरान चेकइन के समय CISF की एक जवान ने कंगना रनौत के साथ बदसलूकी की. आरोप है कि महिला जवान ने रनौत को थप्पड़ मारा. 

कंगना के साथ बदसलूकी करने वाली महिला जवान को तत्काल ही हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. कंगना के साथ बदसलूकी करने वाली महिला जवान की पहचान LCT कुलविंदर कौर के रूप में हुई है. कंगना का दावा है कि एयरपोर्ट के कर्टन एरिया में महिला जवान ने पहले बहस की और फिर थप्पड़ मारा. 

एनडीटीवी के रिपोर्टर गुरपीत सिंह के मुताबिक कंगना जब चंडीगड़ एयरपोर्ट पर पहंची थी. इसके बाद जब उनकी तलाशी चल रही थी. इसी दौरान कंगना किसानों के मुद्दे पर कुछ बात कर रही थी जिससे सीआईएसएफ की जवान नाराज हो गयी और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया. 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंगना ने प्रदर्शनकारी किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की थी. इससे पहले भी कंगना किसान आंदोलन के समय बहुत कुछ बोल चुकी है. कहा जा रहा है कि कंगना की इन्हीं बातों से नाराज हो कर महिला जवान ने उनपर थप्पड़ चला दी. 

महिला जवान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो यह बोल रही है कि मेरी मां बैठी थी जब इसने बयान दिया था. कहा जा रहा है कि महिला जवान किसान आंदोलन के समय कंगना के बयान की बात कर रही थी.

इधर इस बात की जानकारी सामने आने के कुछ ही देर बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर खुद से वीडियो पोस्ट करते हुए पूरे मामले की जानकारी दे दी. कंगना ने वीडियो में बताया कि मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले तो मैं सेफ हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ. सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया. मुझे गालियां दी. जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसानों के आंदोलन के समर्थन में है. इस वीडियो के  लास्ट में  कंगना ने कहा कि पंजाब में जो उग्रवाद और आंतकवाद बढ़ रहा है उसे कैसे हैंडल किया जाए. 

यह भी पढ़ें -  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत से CISF की महिला जवान ने कथित तौर पर की बदसलूकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज
Sikar Nirjala Ekadashi devotees in Khatushyam temple for offer prayer in babashayam darbaar
Next Article
Sikar: निर्जला एकादशी पर खाटूश्याम में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, धोक लगाकर मांगी सुख-समृद्धि की कामना की
Close
;